लाइव टीवी

रायबरेली SP की चौखट पर पहुंचे प्राथमिक विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चे

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 24, 2019, 1:01 PM IST
रायबरेली SP की चौखट पर पहुंचे प्राथमिक विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चे
रायबरेली SP की चौखट पर पहुंचे प्राथमिक विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चे

दरअसल रायबरेली जिले के जगतपुर ब्लाक के शंकरपुर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों ने विद्यालय में तैनात शिक्षा मित्र रेखा सिंह पर आये दिन उन्हें जाति सूचक व अभद्र शब्दों से पुकारने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
रायबरेली. एक तरफ जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र फीस बढ़ोतरी को लेकर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे है. वहीं दूसरी तरफ सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raebareli) में प्राथमिक विद्यालय शंकरपुर में पढ़ने वाले बच्चों ने शिक्षक पर जाति वाचक गालियां देने का आरोप लगाया है. घटना के बाद पीड़ित बच्चे पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की गुहार लेकर पहुंचे. मासूम बच्चों को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर देख कर एक बार फिर व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गये है. फिलहाल एसपी ने बच्चों की बातों को गौर से सुना और न्याय का भरोसा दिलाया.

दरअसल रायबरेली जिले के जगतपुर ब्लाक के शंकरपुर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों ने विद्यालय में तैनात शिक्षा मित्र रेखा सिंह पर आये दिन उन्हें जाति सूचक व अभद्र शब्दों से पुकारने का आरोप लगाया है. बच्चों ने एसपी स्वप्निल ममगाई से मिलकर उनके साथ हो रहे अभद्र व्यवहार के लिए न्याय दिलाने की मांग की.

वहीं आरोपी शिक्षा मित्र पर कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई.मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ने सीओ डलमऊ को मामले की जांच कर दोषी पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश जारी कर दिया. फिलहाल मामला सामने आने के बाद अभिभावकों में रोष बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:

हिंदू युवा वाहिनी के बाद मेरठ में सक्रिय हुई 'योगी सेना'

पीएफ घोटाला: UPPCL ने दी रुपये वापसी की गारंटी, बिजली कर्मियों का आंदोलन खत्म

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...