लाइव टीवी

14 अक्टूबर को रायबरेली का दौरा करेंगी सोनिया गांधी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2019, 11:22 PM IST
14 अक्टूबर को रायबरेली का दौरा करेंगी सोनिया गांधी
सोनिया गांधी करेंगी रायबरेली का दौरा

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) भुएमऊ गेस्ट हाउस में नवनियुक्त यूपीसीसी पदाधिकारियों और अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करेंगी.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बड़ी खबर आ रही है 14 अक्टूबर को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली का दौरा करेंगी. सोनिया गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस में नवनियुक्त यूपीसीसी पदाधिकारियों और अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करेंगी.

जल्द करेंगी चुनाव प्रचार
बता दें कि सोनिया गांधी जल्द ही हरियाणा विधानसभा में पार्टी के लिए प्रचार करती नजर आने वाली हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लंबे समय बाद किसी चुनावी जलसे में नजर आएंगी. अपनी खराब सेहत की वजह से उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान खुद को चुनाव प्रचार से दूर रखा. लेकिन अब हरियाणा व महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में उनकी कई सभाओं के आयोजन की तैयारी है. हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जुड़े पार्टी सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष गांधी हरियाणा के अंबाला, सोनीपत तथा महेंद्रगढ़ हलकों में अलग अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी.

शेख हसीना के निमंत्रण पर जाएगी बांग्लादेश

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बांग्लादेश मुक्ति संग्राम की 50वीं वर्षगांठ पर होने वाले समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना द्वारा उनके देश आने के दिए गए निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. शेख हसीना ने रविवार को उनके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भी इस समारोह के लिए निमंत्रण दिया था.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात की. हसीना ने एक दिन पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...