फरक्का एक्सप्रेस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हुई

उत्तर रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) सतीश कुमार ने गुरुवार को बताया कि आज दो और यात्रियों की मौत हो गयी और इस तरह दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ कर अब सात हो गयी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 5:48 PM IST
फरक्का एक्सप्रेस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हुई
फरक्का एक्सप्रेस दर्घटना में 7 मरे
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 5:48 PM IST
उत्तर प्रदेश में रायबरेली के पास न्यू फरक्का एक्सप्रेस (14003) के पटरी से उतरने पर हुए हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या गुरुवार को बढ़ कर सात हो गयी. यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई थी. इसके चलते बाधित हुए रेलवे ट्रैक में एक पर यातायात गुरुवार सुबह शुरू हो गया, जबकि दूसरे ट्रैक पर यातयात  शाम तक आरंभ होने की उम्मीद है.

उत्तर रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) सतीश कुमार ने गुरुवार को बताया कि आज दो और यात्रियों की मौत हो गयी और इस तरह दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ कर अब सात हो गयी. किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर के प्रभारी डा संदीप तिवारी ने बताया कि दुर्घटना में घायल रिंकू को बुधवार को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था. गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी.



न्यू फरक्का एक्सप्रेस हादसे में रेलवे ने दो अधिकारियों को किया निलंबित

वहीं, संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर के प्रभारी डॉ. अमित अग्रवाल और जनसंपर्क अधिकारी आशुतोष सोती ने बताया कि 11 साल के एक घायल बच्चे को उनके यहां भर्ती कराया गया था. उसकी हालत बहुत गंभीर थी.  गुरुवार तड़के सुगंध नाम के इस बच्चे ने दम तोड़ दिया. डीआरएम कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद रात भर तकनीकी अधिकारियों और कर्मचारियों ने लगातार काम किया और गुरुवार सुबह एक ट्रैक आरंभ कर दिया गया. उन्होंने उम्मीद जताई कि दूसरा ट्रैक भी शाम तक चालू कर दिया जायेगा.

VIDEO: आगरा में आग लगने से ट्रक जलकर खाक

उत्तर रेलवे द्वारा गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार फरक्का एक्सप्रेस दुर्घटना की जांच मुख्य आयुक्त रेल संरक्षा उत्तरीय परिमंडल एस के पाठक शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे से करेंगे और यह जांच शनिवार को भी जारी रहेगी. गौरतलब है कि इस दुर्घटना में तकरीबन दो दर्जन लोग घायल भी हुए थे.
(एजेंसी इनपुट के साथ)
Loading...

पलटी बो​गियां और मच गया हाहाकार

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...