होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: रायबरेली में सामने आई 'सोना' निगलने वाली चोरनी! देखें VIDEO

UP News: रायबरेली में सामने आई 'सोना' निगलने वाली चोरनी! देखें VIDEO

महिला चोरनी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला चोरनी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Raebareli Viral Video: रावेंद्र कुमार ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो सोना निगलने वाली चोरनी की हरकत सामने आ गई. रावेंद्र कुमार के मुताबिक, चोरी हुए झुमके की कीमत 25 हज़ार है. दुकानदार रावेंद्र ने पूरे मामले की जानकारी मुंशीगंज पुलिस चौकी को दे दी है. मामला संज्ञान में लेकर अब पुलिस सोना निगलने वाली चोरनियों की तलाश में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) से चोरी की एक अजीब वारदात सामने आ रही है. पुलिस के पास एक ऐसी महिला की शिकायत आई है, जो सोना चोरी (Gold Theft) करते ही उसे निगल जाती है. शहर की ही एक ज्वेलरी शॉप पर इस चोरनी के सोना निगलने वीडियो सीसीटीवी में कैद भी हुआ है. महिला चोरनी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला भदोखर थाना इलाके के मुंशीगंज बाजार का है. यहां रावेंद्र कुमार नाम के शख्स की एक ज्वेलरी शॉप है. एक दिन पहले रावेंद्र कुमार किसी काम से दुकान छोड़कर बाहर गए थे. ज्वेलरी शॉप पर उनका बेटा बैठा था. उसी दौरान दो महिलाएं और एक पुरुष उस दुकान पर पहुंचे. वे कस्टमर बनकर वहां आए थे और दुकानदार से सोने की ज्वेलरी दिखाने के लिए कह रहे थे. जब दुकानदार उन्हें आभूषण दिखाने लगा तो उनमें से ही एक महिला ने नजर बचाकर झुमका निगल लिया. महिला की यह हरकत दुकानदार तो नहीं देख लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई. सोना निगलने के बाद चोरनी अपने साथियों के साथ बिना कुछ खरीदारी किये हुए वापस चली गई.

UP चुनाव में 12 लाख महिलाओं के साथ तैयार ‘गुलाबी गैंग’, जानिए 2022 में कैसी रहेगी भूमिका?

उसी दौरान रावेंद्र कुमार वापस आये तो बेटे ने आये हुए ग्राहकों की पूरी बात बताई. पूरा घटनाक्रम सुनकर कुछ शक हुआ तो उन्होंने आभूषणों का मिलान किया. उनमें एक झुमका कम था. रावेंद्र कुमार ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो सोना निगलने वाली चोरनी की हरकत सामने आ गई. रावेंद्र कुमार के मुताबिक, चोरी हुए झुमके की कीमत 25 हज़ार है. दुकानदार रावेंद्र ने पूरे मामले की जानकारी मुंशीगंज पुलिस चौकी को दे दी है. मामला संज्ञान में लेकर अब पुलिस सोना निगलने वाली चोरनियों की तलाश में जुट गई है.

Tags: Gold business, Latest viral video, Raebareli News, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर