कांग्रेस के गढ़ में आज गरजेंगे CM योगी, प्रियंका गांधी भी रायबरेली दौरे पर
Rae-Bareli News in Hindi

कांग्रेस के गढ़ में आज गरजेंगे CM योगी, प्रियंका गांधी भी रायबरेली दौरे पर
कांग्रेस के गढ़ में आज गरजेंगे CM योगी, प्रियंका गांधी भी रायबरेली दौरे पर

उधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी एक दिवसीय रायबरेली दौरे पर रहेंगी. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब सीएम योगी और प्रियंका गांधी वाड्रा एक ही दिन रायबरेली में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 9:32 AM IST
  • Share this:
कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raebareli) में मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पहुंच रहे हैं. उधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी एक दिवसीय रायबरेली दौरे पर रहेंगी. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब सीएम योगी और प्रियंका गांधी वाड्रा एक ही दिन रायबरेली में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

ये रहा सीएम योगी का शेड्यूल

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिन के लिए रायबरेली के दौरे पर जा रहे हैं. मुख्यमंत्री रायबरेली पुलिस लाइन में दिन में क़रीब एक बजे विशेष विमान से पहुंचेगे. वह यहां से नेहरू नगर जाएंगे और रानाबेनी माधव सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. वहां से निकलकर शहीद चौक पर पहुचेंगे और यहां भी पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद फ़िरोज गांधी सभागार के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे. साथ ही स्मारिका का विमोचन कर दो बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.



विधायक अदिति सिंह के घर जाएंगी प्रियंका
इसी क्रम में आज प्रियंका सुबह 6 बजे की फ्लाइट से दिल्ली से लखनऊ पहुंच चुकी हैं. प्रियंका सड़क मार्ग से होते हुए विधायक अदिति सिंह के पैतृक गांव लालूपुर रवाना हो चुकी हैं. जहां अदिति सिंह के पिता दिवंगत पूर्व विधायक अखिलेश सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंच चुकी है.

इसके बाद वह सुबह 10 बजे से 1 बजे तक भुएमऊ गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी. दोपहर 1 बजे आधुनिक रेलकोच फ़ैक्ट्री लालगंज के लिए रवाना होंगी. 1.45 रेलकोच के बाहर निगमीकरण के विरोध में धरने पर बैठे रेलकोच फ़ैक्ट्री के कर्मचारियों के विरोध में शामिल होंगी. प्रियंका गांधी वाड्रा 3 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी.

ये भी पढे़ं:

UP के नए बेसिक शिक्षा मंत्री का पहला फरमान- अब स्कूलों में 15 मिनट योग अनिवार्य

UP उपचुनाव: बीजेपी, सपा व बसपा का होमवर्क तेज, कांग्रेस को संजीवनी की तलाश

UP TET 2019: सितंबर में ऑनलाइन आवेदन, अक्टूबर अंत में एग्जाम, शिक्षक भर्ती अगले साल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading