होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /DM साहब! घर मिल गया, अब घरवाली भी दिलवा दें... ढाई फीट के मोहम्मद शरीफ ने लगाई शादी की गुहार

DM साहब! घर मिल गया, अब घरवाली भी दिलवा दें... ढाई फीट के मोहम्मद शरीफ ने लगाई शादी की गुहार

Raebareli News: ढाई फीट के शरीफ ने लगाई शादी करवाने की गुहार

Raebareli News: ढाई फीट के शरीफ ने लगाई शादी करवाने की गुहार

Rae Bareli News:

हाइलाइट्स

ढाई फ़ीट के मोहम्मद शरीफ की उम्र 40 साल की हो गई है
मोहम्मद शरीफ को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर मिला है
मोहम्मद शरीफ का कहना है कि प्रशासन अब उनके लिए एक पत्नी भी खोज दे

रायबरेली. शामली के ढाई फ़ीट के अजीम मंसूरी की धूमधाम से हुई शादी के बाद अब स्वतंत्र प्रभार मंत्री दिनेश सिंह के गृह जनपद रायबरेली के मोहम्मद शरीफ के अरमान भी जगे हैं. ढाई फीट के मोहम्मद शरीफ ने सरकारी घर मिलने के बाद जिला प्रशासन से घरवाली की व्यवस्था कराये जाने की गुहार लगाई है. शरीफ ने जिलाधिकारी को अपना निकाह सामूहिक विवाह के दौरान कराये जाने की गुहार लगाई है.

रायबरेली की महाराजगंज तहसील के रहने वाले शरीफ का शारीरिक विकास नहीं हो सका है और समय बीतते बीतते वह 40 साल के हो गये. 40 साल की उम्र पहुंचने के बाद भी उनकी लम्बाई महज़ ढाई फीट की हैं. कोई काम धाम न करने के चलते परिवार वालों ने घर से निकाला तो मो शरीफ ने प्रशासन से काफी पहले आवास की गुहार लगाई थी. जिला प्रशासन ने उन्हें प्रधानमंत्री आवास के तहत घर तो दे दिया लेकिन यहां अकेलापन उन्हें कचोटने लगा. इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए शरीफ ने एक बार फिर जिला प्रशासन पर भरोसा जताया और जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव की चौखट पर दस्तक दी.

" isDesktop="true" id="4977183" >

आर्थिक मदद के साथ घरवाली की डिमांड
मोहम्मद शरीफ ने जिला प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा है कि वह शारीरिक रूप से अविकसित होने के चलते काम काज करने में अक्षम हैं. किसी तरह रिश्तेदार या जानने वाले उनके पेट भरने का इंतज़ाम करते हैं. उन्होंने अब ज़िला प्रशासन से रोटी के साथ ही रोटी पकाने वाली दिलाये जाने की गुहार लगाई है. मोहम्मद शरीफ ने ज़िलाधिकारी से गुहार लगाई है कि विभिन्न सरकारी योजनाओं में से उनके लिए उपयुक्त योजना से उनकी आर्थिक मदद के साथ ही निकाह कराया जाये.

डीएम ने ADM को सौंपा प्रार्थना पात्र
जिलाधिकारी ने मोहम्मद शरीफ के प्रार्थनापत्र को एडीएम प्रशासन के हवाले करते हुए उस पर कार्रवाई का निर्देश दिया है. मो शरीफ का कहना है कि उनके पास सरकार का दिया प्रधानमंत्री आवास है, जिसमें वह अकेले रहता है. घर के अकेलापन के चलते समय नहीं कटता और घर में खाना बनाने की व्यवस्था नहीं है. इसलिए डीएम से शादी करवाने की मांग की है. डीएम ऑफिस में अपनी शादी की अनोखी मांग लेकर पहुंचे मो शरीफ के प्रार्थना पत्र लेने वाले अधिकारी राजेंद्र शुक्ला ने बताया कि शादी करवाने का प्रार्थना पत्र दिया है, उसे दिखवाया जा रहा है.

Tags: Raebareli latest news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें