सपा की जनसभा को प्रियंका गांधी ने किया संबोधित, स्‍मृति ईरानी को लेकर कही यह बात

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 2, 2019, 5:09 PM IST

सपा और बसपा गठबंधन अमेठी और रायबरेली में अपने प्रत्याशी नहीं उतारे हैं. यहां पर गठबंधन कांग्रेस का समर्थन कर रहा है.

  • Share this:
रायबरेली में मां सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार में जुटीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार (2 मई) को सपा की जनसभा में पहुंच गईं. इतना ही नहीं उन्होंने जनसभा को संबोधित भी किया. सपा विधायक मनोज पांडेय ने कांग्रेस के समर्थन में ऊंचाहार में यह जनसभा आयोजित की थी.

बता दें कि सपा-बसपा गठबंधन ने अमेठी और रायबरेली में प्रत्याशी नहीं उतारे हैं. यहां पर गठबंधन कांग्रेस का समर्थन कर रहा है. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने समाजवादी पार्टी को धन्यवाद बोला. उन्होंने कहा कि हम सभी सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए लड़ रहे हैं. बता दें सोनिया गांधी के खिलाफ पुराने कांग्रेसी दिनेश सिंह बीजेपी से मैदान में हैं.

जनसभा के बाद मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने अपने उस बयान से किनारा कर लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमने बीजेपी को हराने के लिए ऐसे प्रत्याशी खड़े किए हैं जो उनका वोट काटे. आज उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया. उन्होंने कहा, 'मैंने साफ कहा था कि कांग्रेस अपने बलबूते चुनाव लड़ रही है. सभी जगहों पर हमारे प्रत्याशी मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं. मैं बीजेपी को फायदा पहुंचाने से अच्छा मरना पसंद करूंगी. हमने वे प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं जो मजबूती से लड़ रहे हैं या फिर बीजेपी का वोट काट रहे हैं.'

स्मृति ईरानी को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी और रायबरेली जनता बहुत स्वाभिमानी है. ये इनके बहकावे में नहीं आएगी. इस बार दोनों ही सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...