Home /News /uttar-pradesh /

UP Poll: अखिलेश बोले- 'धुआं वालों को धुआं कर देंगे, बाबा को बुलडोजर के साथ गोरखपुर भेज देंगे'

UP Poll: अखिलेश बोले- 'धुआं वालों को धुआं कर देंगे, बाबा को बुलडोजर के साथ गोरखपुर भेज देंगे'

अखिलेश यादव ने रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा पहुंचकर जनसभा के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

अखिलेश यादव ने रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा पहुंचकर जनसभा के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

UP Vidhansabha chunav: अखिलेश यादव ने रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा पहुंचकर जनसभा के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि धुआं फेंकने वालों को धुआं कर देंगे. उन्होंने कहा कि इस बार योगी को बुलडोजर के साथ ही गोरखपुर भेज दिया जाएगा. उनका बुलडोजर खराब हो चुका है.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने रायबरेली (Raebareli) की ऊंचाहार विधानसभा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि धुआं फेंकने वालों को धुआं कर देंगे. उन्होंने कहा कि इस बार योगी को बुलडोजर के साथ ही गोरखपुर भेज दिया जाएगा. उनका बुलडोजर खराब हो चुका है.

अखिलेश ने कहा कि जिस तरीके से गरीब युवा बेरोजगार होकर गली-गली भटक रहा है उसको उसका फल दिलाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर भारतीय झूठा पार्टी रख लेना चाहिए, क्योंकि झूठ के सिवा इन 5 सालों में बीजेपी ने न कुछ बोला न कुछ किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से 5 सालों में योगी राज में भ्रष्टाचार हुआ है, युवाओं को परेशान किया गया है, एंबुलेंस को बर्बाद किया गया है, सौ नंबर का नाम बदलकर नाम बदल दिया गया है. 5 सालों में बीजेपी सरकार ने सिर्फ और सिर्फ बेरोजगार करने का काम किया है. रोजगार छीनने का काम किया है. इस बार बुलडोजर बाबा को बुलडोजर लेकर गोरखपुर भेज दिया जाएगा.

योगी का बुलडोजर हुआ खराब
अखिलेश यादव ने कहा कि बुलडोजर बाबा का बुलडोजर खराब हो गया है, क्योंकि अब उनको लगता है कि बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी. इसलिए वह बुलडोजर को रिपेयरिंग के लिए भेज दिए हैं. इस बार सपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है. सरकार बनते ही सबसे पहले गरीबों को उनका हक दिलाने का काम करेंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Raebareilly News, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर