होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पिस्‍टल वाला वीडियो आया सामने

शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पिस्‍टल वाला वीडियो आया सामने

पिस्टल के साथ तबरेज राणा की वीडियो वायरल

पिस्टल के साथ तबरेज राणा की वीडियो वायरल

Raebareli Viral Video: रायबरेली में खुद पर हमला कराने का आरोपी मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज असलहों के शौकीन हैं. असलहों क ...अधिक पढ़ें

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में बुधवार रात न्यायिक अभिरक्षा में जेल पहुंचे मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Poet Munawwar Rana) के पुत्र तबरेज (Tabrez Rana) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. स्वॉट टीम के हाथ लगे तबरेज के मोबाइल से बनाए गए 2 वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें तबरेज पिस्टल को हाथों में लेकर उसे लोड करते दिख रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद जिले भर में हड़कंप मचा हुआ है.

रायबरेली में खुद पर हमला कराने के आरोपी मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज असलहों के शौकीन हैं. फायरिंग भी किसी माहिर शूटर की तरह करते हैं. हालांकि, वह न तो प्रोफेशनल शूटर हैं और न ही उन्‍हें जानमाल की सुरक्षा के लिए दिए जाने वाले लाइसेंसी असलहे के सार्वजनिक प्रदर्शन करने का अधिकार है. खुद पर फायरिंग कराकर चाचाओं और उनके बेटों को फंसाने की साजिश रचने के आरोपी तबरेज बाकायदा लाइसेंसी असलहे से फायरिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इनके पास 45 एमएम की लाइसेंसी पिस्टल है, जिसे वो सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल करते रहे हैं. इतना ही नहीं, टिक टॉक स्टाइल में वीडियो बनाकर वायरल करना भी इनका शौक रहा है. ऐसे ही दो वीडियो सामने आने से अब उसकी मुश्किलें बढ़ने की संभावना हैं.

चाचाओं और भाइयों को फंसाने की साजिश में गिरफ्तार
बता दें कि तबरेज पर 28 जून को रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे पर फायरिंग हुई थी. इस मामले में तबरेज ने अपने चाचाओं पर प्रॉपर्टी के लिए फायरिंग कराए जाने का इल्जाम लगाया था. बाद में पुलिसिया जांच में सामने आया था कि चाचाओं को फंसाने के लिए तबरेज़ ने खुद ही अपने ऊपर फायरिंग कराई थी. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को पहले गिरफ्तार किया था, जबकि तबरेज बुधवार को अपने लखनऊ वाले घर से रायबरेली पुलिस के हत्थे चढ़े. उन्‍हें देर रात जेल भी भेज दिया गया.

Tags: Raebareilly News, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें