• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Chunav 2022: प्रियंका गांधी के दूसरे दिन का कार्यक्रम अचानक रद्द, यूपी दौरा छोड़ लौट रही हैं दिल्ली

UP Chunav 2022: प्रियंका गांधी के दूसरे दिन का कार्यक्रम अचानक रद्द, यूपी दौरा छोड़ लौट रही हैं दिल्ली

प्रियंका गांधी रायबरेली दौरा रद्द

प्रियंका गांधी रायबरेली दौरा रद्द

Priyanka Gandhi in UP: रविवार को प्रियंका गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची. रास्ते में उन्होंने चुरुवा स्थित हनुमान मंदिर में मत्था टेका और पुजारी से आशीर्वाद लिया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी बात की और उन्हें चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रायबरेली. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रायबरेली (Raebareli) दौरे के दूसरे दिन के सभी कार्यक्रम को अचानक रद्द कर दिया गया. वे सोमवार सुबह साढ़े सात बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस से सीधे लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं. वे लखनऊ एयरपोर्ट से 9 बजे की फ्लाइट से दिल्ली लौटेंगी. प्रियंका गांधी का कार्यक्रम किन वजहों से रद्द हुआ अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी 10 सितंबर की शाम लखनऊ पहुंची थीं. उसके बाद दो दिन तक लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया था.

    रविवार को प्रियंका गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची. रास्ते में उन्होंने चुरुवा स्थित हनुमान मंदिर में मत्था टेका और पुजारी से आशीर्वाद लिया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी बात की और उन्हें चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा. प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव बिल्कुल नजदीक हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं को दिन रात कार्य करने की जरूरत है. टिकट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी. उन्होंने कहा कि संगठन का काम अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है तथा आगामी चुनाव में टिकट बंटवारे में संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी.

    अचानक पहुंची थीं अमेठी
    प्रियंका रविवार को रायबरेली में दिनभर पार्टी के संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में व्यस्त रहीं. शाम होते होते वह अमेठी ज़िले के टोडरपुर गांव पहुंचीं. यहां बीते 6 सितंबर को देर शाम कच्ची दीवार के गिरने से दलित तीन मासूमों बच्चों की हुई मौत में शोक जताने रविवार की रात्रि 8 बजे अमेठी पहुंची. प्रियंका गांधी ने उन्हें हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिलाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज