• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रायबरेली पुलिस का बड़ा खुलासा, चाचा को फंसाने शायर मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

रायबरेली पुलिस का बड़ा खुलासा, चाचा को फंसाने शायर मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

चाचा को फंसाने के लिए शायर मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

चाचा को फंसाने के लिए शायर मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

रायबरेली में सोमवार शाम कथित हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. जिससे पता चल रहा है कि कैसे मुनव्वर राना (Munawar Rana) के बेटे तबरेज राना के पेट्रोल पंप पर पहुंचने के बाद फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
रायबरेली. मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawar Rana) के बेटे तबरेज राणा पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस (Raebareli Police) ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी. इस पूरे मामले अब तक पुलिस ने रायबरेली में रहने वाले तबरेज राना के दो मित्रों और कथित हमला करने वाले दो शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है. अचानक हुए इस हमले से आस-पास हड़कंप मच गया था. तबरेज ने अपने परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी. घटना के बाद से तबरेज राना फरार हैं.

बता दें कि मशहूर शायर मुनव्वर राना यूपी के रायबरेली के हैं और पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं. उनका बेटा तबरेज राना भी उनके साथ ही लखनऊ में रहते हैं. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम तबरेज गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे. रास्ते में पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने उतरे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो शूटरों ने उसकी कार पर दो बार फायर किया था. इसके जवाब में तबरेज ने भी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चलाईं, लेकिन हमलावर भाग निकले थे.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
रायबरेली में सोमवार शाम कथित हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है, जिससे पता चल रहा है कि कैसे मुनव्वर राना का बेटा तबरेज राना रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है. वह अपनी गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ी कर देता है. इस दौरान वह गाड़ी में ही बैठा रहता है. कुछ देर बाद बाइक पर दो लोग पहुंचते हैं. वह गाड़ी का मुआयना कर गाड़ी में उस स्थान पर फायरिंग करते हैं, जहां पर तबरेज नहीं बैठा है. तबरेज गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर था. गाड़ी पर फायर करने के बाद बाइक सवार भाग जाते हैं. इसके बाद आराम से तबरेज गाड़ी से बाहर निकलता है. एसपी रायबरेली श्लोक कुमार ने बताया कि वारदात में शामिल चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं. तबरेज ने झूठा केस दर्ज कराया, उनकी भी गिरफ्तारी होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज