Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: रायबरेली में गरजीं प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव और मायावती पर कह दी ये बड़ी बात

UP Election: रायबरेली में गरजीं प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव और मायावती पर कह दी ये बड़ी बात

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में जनसभा कर भाजपा के साथ अखिलेश और मायावती पर भी निशाना साधा.

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में जनसभा कर भाजपा के साथ अखिलेश और मायावती पर भी निशाना साधा.

UP Election: प्रियंका गांधी ने रायबरेली में जनसभा कर भाजपा के साथ अखिलेश और मायावती पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता के लिए संघर्ष किया है. डेढ़ साल में कांग्रेस के 19 हजार कार्यकर्ता जेल गए. हाथरस में बलात्कार की शिकार हुई दलित महिला के परिवार को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ी. यूपी में भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल रही. अखिलेश यादव और मायावती कभी पीड़ितों और गरीबों के साथ खड़े नहीं हुए.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान निपटने के साथ ही चौथे और पांचवें चरण के चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को रिझाने में लगी हैं. ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए कमान संभाल रखी है. ऊंचाहार व जगतपुर में जनसभा की. प्रियंका गांधी ने इस दौरान बीजेपी सहित सपा और बीएसपी पर जमकर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता के लिए संघर्ष किया है. आपके लिए पिछले डेढ़ साल में कांग्रेस के 19 हजार कार्यकर्ता जेल गए. हाथरस में बलात्कार की शिकार हुई दलित महिला के परिवार से मिलने से रोकने के लिए पूरा पुलिस बल वहां मौजूद था. जब उसका रेप हो रहा था तो वे कहां थे? परिवार ने हमें बताया कि उन्हें कोई मदद नहीं मिली है. यूपी में दलित बेटियों पर अत्याचार हुआ है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल रही है.

प्रियंका गांधी ने सपा बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह कभी गरीबों की लड़ाई नहीं लड़ते. हाथरस में जब दलित बेटी का परिवार इंसाफ के लिए लड़ रहा था तो अखिलेश यादव कहां थे? मायावती भी इस घटना पर कहां थीं? यही नहीं जब कोरोना त्रासदी में लोग पलायन कर रहे थे. तड़प रहे थे तो ये लोग उनकी मदद के लिए आगे नहीं आए. उनकी मदद के लिए कांग्रेस ही आगे रही है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि वह महिलाओं को बराबरी देने की बात करती हैं. किसानों की बात करती हैं और गरीब की बात करती हैं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसानों का कर्ज माफ कर रही है. हमारा जोर महिला सशक्तिकरण पर है. हमने 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दिया है. जीत-हार से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. कम से कम कांग्रेस गरीबों के लिए लड़ तो रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Mayawati, Priyanka gandhi, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर