सोनिया गांधी का रायबरेली दौरा हुआ निरस्त, राहुल गांधी अकेले आएंगे अमेठी

जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी स्वास्थ्य कारणों से रायबरेली नहीं आ पा रही हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में कोई फेरबदल नहीं किया गया है. वह तय समय पर 23 जनवरी को अमेठी आएंगे.

Shivam Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2019, 6:34 AM IST
सोनिया गांधी का रायबरेली दौरा हुआ निरस्त, राहुल गांधी अकेले आएंगे अमेठी
तस्वीर PTI (File)
Shivam Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2019, 6:34 AM IST
यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी का 23 जनवरी से दो दिन का रायबरेली दौरा निरस्त कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी स्वास्थ्य कारणों से रायबरेली नहीं आ पा रही हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में कोई फेरबदल नहीं किया गया है. वह तय समय पर 23 जनवरी को अमेठी आएंगे.

सोनिया गांधी को लेकर कांग्रेसियों में उत्सुकता- क्या इस बार रायबरेली से लड़ेंगीं लोकसभा चुनाव?



बता दें रायबरेली सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ विशेष विमान से 23 जनवरी को दोपहर फुरसतगंज हवाई अड्डे पहुंचने वाली थीं. कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी यहां से अमेठी रवाना होना था, वहीं सोनिया गांधी को रायबरेली स्थित भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचना था.

अमेठी में राहुल और रायबरेली में सोनिया गांधी के कार्यक्रम में हुआ बदलाव

सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने बताया था कि गेस्ट हाउस में सोनिया गांधी पीएमजीएसवाई की सड़कों के साथ सांसद निधि से हुए विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगीं. इसके साथ सोनिया गांधी रायबरेली के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करने का कार्यक्रम है.

प्रवासी महाकुंभ में PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- लूट होती रही और सरकार देखती रही

देर शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भुएमऊ पहुंचेंगे और रायबरेली कांग्रेस कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों से संवाद करेंगे. अगले दिन 24 जनवरी को सोनिया राहुल गांधी के साथ जनता दरबार लगाएंगी. उसके बाद सोनिया गांधी जिला सतर्कता और अनुश्रवण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगीं. बैठक के बाद सोनिया और राहुल फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली वापस जाएंगी. जानकारी के अनुसार अब सोनिया गांधी के कार्यक्रम निरस्त होने के बाद राहुल गांधी अकेले ही फुर्सतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगे.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

अखिलेश यादव ने फिर अलापा बैलट पेपर से चुनाव का राग, EVM पर उठाए सवाल

प्रवासी भारतीय दिवस में बोले CM योगी- काशी की पुरातन काया को बरकरार रखते हुए हो रहा विकास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...