liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: डॉ कफील खान की अलीगढ़ में दर्ज FIR रद्द करने की मांग, सुनवाई आज

UP News Live Update: डॉ कफील खान की अलीगढ़ में दर्ज FIR रद्द करने की मांग, सुनवाई आज

Uttar Pradesh News, 3 August 2021 Live: गोरखपुर (Gorakhpur) के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉ कफील खान ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. हाईकोर्ट ने पिछले साल ही डॉ कफील पर लगे एनएसए को रद्द कर दिया था. अब डॉ कफील की याचिका में अलीगढ़ में दर्ज एफआईआर को भी रद्द किए जाने की मांग की गई है.

  • News18Hindi
  • | August 03, 2021, 15:00 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    14:10 (IST)
    उत्तर प्रदेश की राजधानरी लखनऊ में मोहर्रम में पुलिस प्रशासन की तैयारियों और मुस्लिम समुदाय से त्योहार से पहले जारी दिशा-निर्देश को लेकर यूपी डीजीपी की तरफ से जारी हुए सर्कुलर में भाषा पर ऐतराज जताते हुए शिया समुदाय के तमाम धर्मगुरु पिछले कई दिने से इसका विरोध कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने इस वायरल हुए पत्र पर मचे बवाल पर मौलानाओं के मत्थे ही पूरा दोष मढ़ दिया है.

    10:50 (IST)
    उत्तर प्रदेश भर में आज से वैक्सीनेशन का मेगा कैम्प शुरू हो गया है. अब लोगों को बिना स्लॉट के वैक्सीन लग सकेगी. लाखों लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य है. सरकार के दावों पर लखनऊ में अधिकारियों की लापरवाही भी दिखी. सिविल अस्पताल के मेगा कैम्प में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दावों के उलट बिना स्लॉट के लोगों को नही लग पा रही वैक्सीन.

    10:48 (IST)

    अमेठी-देर शाम नदी पार करते समय तीन युवक नदी में डूबे,ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो युवकों को सकुशल बाहर निकाला,एक युवक की नदी में डूबने से हुई मौत,पीपरपुर थाना क्षेत्र के पटखौली गांव का मामला

    8:05 (IST)
    सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पहुँचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलने. स्वतंत्र देव सिंह से उनके आवास पर मिलने पहुँचे है राजभर. बलिया के भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के साथ स्वतंत्र देव सिंह के आवास पर पहुँचे राजभर. क़रीब 1 घंटे चली मुलाक़ात.मुलाक़ात के बाद ओम प्रकाश राजभर का NEWS 18 पर exclusive बयान. दो बड़े नेता व्यक्तिगत मुलाक़ात भी कर सकते है. आज शिष्टाचार मुलाक़ात थी.  जब ममता और सोनिया मिल सकती है जब मायावती और अखिलेश मिल सकते है तो राजनीति में कुछ भी सम्भव है. 

    UP News Live Update: गोरखपुर (Gorakhpur) के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉ कफील खान (Dr Kafeel Khan) ने इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में याचिका दाखिल की है. डॉ कफील खान की याचिका पर आज वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई होगी. हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम चौधरी की एकल पीठ मामले की सुनवाई करेगी. बता दें डॉ कफील खान पर सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने का आरोप था. इस मामले में डॉ कफ़ील पर एनएसए भी लगा था. हाईकोर्ट ने पिछले साल ही डॉ कफील पर लगे एनएसए को रद्द कर दिया था. अब डॉ कफील की याचिका में अलीगढ़ में दर्ज एफआईआर को भी रद्द किए जाने की मांग की गई है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन