Home /News /uttar-pradesh /

v mart manager virendra tiwari kidnapped in police revealed crime news nodelsp

दिनदहाड़े V-mart मैनेजर के अपहरण से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में सामने आई चौंकाने वाली बात

रायबरेली वी—मार्ट मैनेजर के दिनदहाड़े हुए अपहरण के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

रायबरेली वी—मार्ट मैनेजर के दिनदहाड़े हुए अपहरण के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

Raebareli police: रायबरेली में दिन दहाड़े आधा दर्जन लोगों ने वी मार्ट स्टोर के असिस्टेंट मैनेजर की पिटाई कर अपहरण कर लिया. इस घटना से हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी और सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के जरिए उन तक पहुंच गई. इसके बाद अपहरण हुए मैनेजर वीरेंद्र तिवारी ने इसे लेन देन का विवाद बताकर कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में आधा दर्जन बदमाश वी मार्ट स्टोर के असिस्टेंट मैनेजर की पिटाई करते हुए अपहरण कर ले गए. दिनदहाड़े हुई वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच गई. अपहरण के समय का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच की तो बदमाशों पर शिकंजा कस गया. जांच के बाद कुछ घंटों की मशक्कत के बाद रायबरेली पुलिस ने पीड़ित स्टोर मैनेजर वीरेंद्र तिवारी को मुक्त कराकर अपहरण करने वालों को पकड़ लिया लिया. इस बीच अपहरण की बात को नकारते हुए मैनेजर ने इसे लेन देन का मामला बता दिया है.

जानकारी के मुताबिक घटना शहर कोतवाली के सत्य नगर मोहल्ले की है. वी मार्ट के स्टॉफ के अनुसार स्टोर के असिस्टेंट मैनेजर वीरेंद्र तिवारी सीढ़ी तक पहुंचे ही थे कि उन्हें बदमाश घसीट कर ले गए. बदमाश उन्हें मारने-पीटने लगे तो दो-तीन स्टाफ बचाने दौड़ा. बदमाशों ने उन्हें भी धक्का देकर हटा दिया और उन्हें कार में लेकर भाग निकले. स्टाफ के मुताबिक, पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.

OMG! टेलीकॉम कंपनी का सामान कबाड़ी को बेचते थे चोर, ऐसे जाता था चीन, फिर 25 लाख में होती थी ‘घर वापसी’

उधर इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है सूचना पर तत्काल वीरेंद्र से उसके फोन पर तत्काल संपर्क किया गया. उन्होंने बताया है कि हमारा अपहरण नहीं हुआ है. लेन-देन का आपसी विवाद था वो मित्रों के साथ थे. फोन के आधार पर लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस वहां पहुंची और वीरेंद्र को ले आई है. उसने कहा है मैं न तो कोई कार्रवाई चाहता हूं न ही मेरा अपहरण हुआ है.

Tags: Kidnapping Case, Raebareli News, Up crime news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर