VIDEO: रायबरेली जेल में असलहों के साथ कैदियों की शराब पार्टी, मांगी जा रही रंगदारी

यही नहीं इस वीडियो में जेल में बंद अपराधी फोन पर अपने साथी को 10 हजार रुपये में से 5 हजार रुपये एक जेल के अधिकारी को देने की बात कह रहे हैं.

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 12:31 PM IST
MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 12:31 PM IST
यूपी के रायबरेली जेल के अंदर असलहा-कारतूस के बीच शराब पी रहे कुछ कैदियों का एक वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में शातिर किस्म के अपराधी जेल में शराब पार्टी कर मौज उड़ा रहे हैं. मामला संज्ञान में आने पर जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मामला सामने आने के बाद एडीजी जेल चंद प्रकाश मौके पर जांच करने के जा रहा हैं. एडीजी जेल चंद प्रकाश ने बताया कि जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं जेल में अपराधियों के शराब पार्टी किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार देर शाम डीएम संजय कुमार खत्री और एसपी सुजाता सिंह ने जेल में छापा मारा. अचानक छापेमारी से जेल अफसरों में हड़कंप मच गया था.

बता दें कि वायरल वीडियो रायबरेली जिला जेल के बैरक नंबर 10 का बताया जा रहा है. जो 21 नवंबर से पहले का बताया जा रहा है. इसमें बंद अपराधी जेल में सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए सरकारी मशीनरी को आइना दिखा रहे हैं. यही नहीं इस वीडियो में जेल में बंद अपराधी फोन पर अपने साथी को 10 हजार रुपये में से 5 हजार रुपये एक जेल के अधिकारी को देने की बात कह रहे हैं. बताया जा रहा है कि प्रशासन ने गुपचुप तरीके से इन बंदियों का तीन दिन पहले ही गैर जिलों की जेलों में तबादला कर दिया.

असलहा और गोली


इस मामले में जेल अधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि वीडियो वायरल में पांच अपराधी दिख रहे हैं. इसमें से चार अपराधियों के खिलाफ सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज है. जेल में चखना और शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने की जानकारी पर बंदी निखिल सोनकर को सुल्तानपुर, अजीत को बाराबंकी, दलसिंगार सिंह को फतेहपुर और अंशू का प्रतापगढ़ जिला कारागार स्थानांतरण कर दिया गया है. साथ ही प्रकरण की पहले ही एफआईआर सदर कोतवाली में लिखाई जा चुकी है. कुछ लोगों ने जेल का माहौल खराब करने के लिए वीडियो बनवाया है. जांच कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें:

US में लाखों का पैकेज छोड़ यूपी के इस शख्स ने खोली हाईटेक 'गौशाला'

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, स्कार्पियो सवार 4 लोगों की मौत
राम जन्मभूमि पर फिल्म बनाने वाले वसीम रिजवी को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी

अयोध्या की धर्मसभा से मंदिर मुद्दा युवाओं को सौंपने में सफल रहा RSS

करीब 1 लाख लोग पहुंचे अयोध्या, 27 हज़ार कर चुके हैं रामलला दर्शन: एडीजी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...