• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रायबरेली: BJP में वर्चस्व की जंग, MLC प्रतिनिधि पर MLA को लेकर अभद्र टिप्पणी का आरोप, FIR

रायबरेली: BJP में वर्चस्व की जंग, MLC प्रतिनिधि पर MLA को लेकर अभद्र टिप्पणी का आरोप, FIR

रायबरेली: FIR में आरोप है कि शिवम ने विधायक रामनरेश रावत को लेकर भ्रामक और तथ्यविहीन पोस्ट डालकर विधायक की छवि को खराब करने का काम किया है. (File Photo)

रायबरेली: FIR में आरोप है कि शिवम ने विधायक रामनरेश रावत को लेकर भ्रामक और तथ्यविहीन पोस्ट डालकर विधायक की छवि को खराब करने का काम किया है. (File Photo)

UP News: महाबली बीरा पासी शौर्य महासभा, रायबरेली के अध्यक्ष अनुज कुमार रावत ने महाराजगंज पुलिस को तहरीर दी है कि टाउन एरिया निवासी शिवम तिवारी ने बछरावां से विधायक राम नरेश रावत पर अभद्र टिप्पणी की है.

  • Share this:

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अंदर जमकर भीतरघात चल रहा है. पार्टी के बड़े नेता एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं. अब एमएलसी दिनेश सिंह (MLC Dinesh Singh) और बछरावां से विधायक राम नरेश रावत (MLA Ram Naresh Rawat) से जुड़ा मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि एमएलसी के कथित मीडिया प्रभारी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विधायक को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. जिसको लेकर विधायक के करीबी द्वारा केस दर्ज कराया गया है.

बता दें कि महाबली बीरा पासी शौर्य महासभा रायबरेली के अध्यक्ष अनुज कुमार रावत ने महाराजगंज पुलिस को तहरीर दिया है कि थाना क्षेत्र के टाउन एरिया निवासी शिवम तिवारी पुत्र स्व. काशी प्रसाद तिवारी ने विधायक को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. शिवम तिवारी एमएलसी दिनेश सिंह के प्रतिनिधि बताए जाते हैं. आरोप है कि शिवम ने विधायक रामनरेश रावत को लेकर भ्रामक और तथ्यविहीन पोस्ट डालकर विधायक की छवि को खराब करने का काम किया है. ये भी कहा गया है कि शिवम द्वारा डाली गई पोस्ट से पासी समाज आहत हुआ है.

गौरतलब है कि बछरावां विधायक राम नरेश रावत और एमएलसी दिनेश सिंह के बीच जुबानी जंग पंचायत चुनाव में देखने को मिली थी इसके बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव के मतदान के बाद से तो दोनों नेताओं के समर्थक लगातार एक दूसरे के सामने हैं.

इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि अनुज कुमार रावत की तहरीर पर महराजगंज पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 67 और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत शिवम के विरुद्ध केस भी दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की विवेचना कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन