लाइव टीवी

दो दिन बाद 70 फीट गहरे कुएं से जिंदा निकला ड्राइवर, जानें पूरा मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 1:25 PM IST
दो दिन बाद 70 फीट गहरे कुएं से जिंदा निकला ड्राइवर, जानें पूरा मामला
ड्राइवर को पीटने के बाद लोगों ने 70 फीट गहरे कुएं में भेंक दिया था.

कहा जा रहा है कि 18 अक्टूबर को एक्सीडेंट (accident) के बाद कुछ लोगों ने मारपीट कर चालक को कुएं में फेंक दिया था.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक्सीडेंट (accident) के बाद लोगों ने ट्रक ( truck) चालक को बुरी तर से पीटा. इसके बाद उसे 70 फीट गहरे कुएं (well) में फेंक दिया. खास बात यह है कि चालक कुएं में दो दिन तक घायल अवस्था में पड़ा रहा. जब 20 अक्टूबर को घरवालों ने चालक को कुएं में देखा तो पुलिस (police) को सूचना दी गई. इसके बाद चालक को कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला रायबरेली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि 18 अक्टूबर  की शाम को एनएच 232 पर सोभवापुर गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई थी. टक्कर के बाद मारपीट शुरू हो गई और उसी दौरान ट्रक ड्राइवर अचानक लापता हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने लापता ड्राइवर की तलाश शुरू की. खाफी खोजबीन करने के बाद भी चालक का कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने लालगंज थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया.

20 अक्टूबर को फिर से खोजबीन शुरू हुई
इसी बीच 20 अक्टूबर की सुबह एक बार फिर से परिजन मौके पर पहुंच गए और हाइवे के किनारे झाड़ियों में चालक की खोजबीन करने लगे. खोजबीन के दौरान झांड़ियों ने लापता ड्राइवर का चप्पल बरामद हुआ. इसके बाद परिजनों ने हाइवे के किनारे झाड़ियों के बीच में एक कुआं देखा. जब परिजनों ने कुएं में टॉर्च जलाकर देखा तो ट्रक चालक उसमें घायल अवस्था मिला. जब परिजनों ने ऊपर से आवाज दी तो चालक के शरीर में हलचल हुई. इसके बाद परिजनों ने कुएं में ड्राइवर के पड़े होने की सूचना पुलिस को दी.

घायल ड्राइवर को कुएं से बाहर जिंदा निकाला
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया. फिर घंटों कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड की मदद से घायल ड्राइवर को कुएं से बाहर जिंदा निकाल गया. पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में ड्राइवर को एंबुलेंस के जरिए लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

दो कमरों के स्कूल में 4 सौ बच्चे, क्लास के लिए करना होता है छुट्टी का इंतजार

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, 21,000 से ज्‍यादा होगी सैलरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...