• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • RAE BARELI YOUTH TIED TO A POLE AND BEATEN BADLY FOR STEALING WHEAT VIDEO VIRAL NODAA

रायबरेली : गेहूं चुराने के आरोप में युवक को खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

गेहूं चोरी के आरोप में युवक को बांधकर पीटने वालों के खिलाफ भी दर्ज हुआ मामला.

रायबरेली के एसपी ने बताया कि चोरी के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही उनलोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है जिन्होंने आरोपी को बंधक बनाकर पीटा है.

  • Share this:
रायबरेली. तीन बोरी गेहूं चुराने के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को बांधकर बुरी तरह पीटा. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह मामला उत्तर प्रदेश की रायबरेली जिले का है. जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर बछरावां थाना क्षेत्र के घुरौना गांव युवक को बंधक बनाकर पीटा गया है. इस मामले में रायबरेली के एसपी ने बताया कि चोरी करते हुए पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसकी निशानदेही पर माल बरामद हो चुका है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है. इसके साथ ही एसपी ने कहा कि उन लोगों पर के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज किया गया है, जिन्होंने ने आरोपी को बंधक बनाकर पीटा है.

पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो आज सुबह तड़के का बताया जा रहा है. बछरावां थाना क्षेत्र के घुरौना गांव के लोगों के अनुसार रविवार तड़के तीन चोर गांव में घुसे थे और तीन बोरी गेहूं चोरी कर भाग रहे थे. भोर का समय था तो गांव के कुछ लोग शौच आदि के लिए निकले थे. उनकी निगाह इन चोरों पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचा दिया. इस पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हुए और उन्होंने चोरों को घेरकर पकड़ने की कोशिश की. एक चोर को भीड़ ने दबोच लिया लेकिन तब तक मौके का फायदा उठाकर दो चोर भाग निकले.

पीटने वालों पर भी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

ग्रामीण इतने उग्र हो गए कि पकड़े गए आरोपी को उन्होंने पेड़ से बांधा और बुरी तरह पीटा. यही नहीं, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. इस बीच किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी. तो उसने मौके पर पहुंचकर बंधक को छुड़ाया. उसकी पहचान राजेंद्र मौर्य के बेटे अमन (28) के रूप में हुई है. वहीं उसके दो साथी कुलदीप और चमन दीप फरार हो गए हैं. एसपी के अनुसार पकड़े गए आरोपी के पास से चोरी का गेहूं बरामद हुआ है. उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में भेजा जा रहा है. साथ ही साथ जिन लोगों ने इसे बंधक बनाया हैस उनके विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.