लाइव टीवी

CAA को लेकर राजनैतिक दलों पर बरसे राजू श्रीवास्तव, कही ये बात
Fatehpur News in Hindi

KARUNA SINDHU CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 18, 2020, 3:28 PM IST
CAA को लेकर राजनैतिक दलों पर बरसे राजू श्रीवास्तव, कही ये बात
राजू श्रीवास्तन ने राजनैतिक दलों पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने नागरिकता कानून (CAA) के विरोध के मुद्दे पर राजनैतिक दलों के नेताओं को आड़े हाथों लिया है. उनका कहना है कि वोट बैंक को सुरक्षित करने के लिए विरोधी दल नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में न्यूज़18 से खास बातचीत में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष और हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्मों की संख्या में अच्छी खासी बढ़ोत्तरी हुई है. उनका कहना था कि यूपी में फिल्म (Film) बनाने वाले फिल्म निर्माताओं को कोई दिक्कत न हो इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है. जिन फिल्म निर्माताओं को अब तक सब्सिडी की धनराशि नही जारी की गई थी, उन्हें सब्सिडी में दी जाने वाली धनराशि जल्द ही जारी कर दी जाएगी. ऐसे 22 निर्माता हैं जिन्हें सब्सिडी नही दी गई थी, उनके चेक तैयार कराए जा रहे हैं और एक सप्ताह के भीतर फिल्म निर्माताओं को सब्सिडी का चेक सौंप दिया जाएगा.

जानबूझकर कर रहे CAA का विरोध
नागरिकता कानून के विरोध के मुद्दे पर उनका कहना था कि 132 करोड़ की आबादी वाले देश में कुछ लोग जानबूझकर कर CAA का विरोध करने में लगे हुए हैं. उन्होंने विरोधी दल के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विरोधी पार्टियों के नेता सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुचाने वाले लोगों के साथ खड़े हुए हैं.

राजनीतिक फायदे के लिए जनता को गुमराह कर रहे

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश हित को भूलकर केवल राजनैतिक फायदे के लिए जनता को गुमराह कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव ने अपने अंदाज में बताया कि विरोधी नेता लोगों को सही बात इसलिए नहीं बता रहे कि इससे उनका वोट बैंक खिसक जाएगा जबकि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कई बार नागरिकता संशोधन कानून की वास्तविकता से लोगों को परिचित करा चुका है.

ये भी पढ़ें -
बीजेपी पर अखिलेश का तंज- हमारे बुक्कल नवाब को ले लिया, हनुमान जी की पूजा में लगा दिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 3:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर