रामगोपाल यादव का वो लेटर, जिसने बदल दी समाजवादी पार्टी की दिशा

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच पार्टी के कद्दावर नेता और मुलायम सिंह के भाई रामगोपाल यादव की चिट्ठी से सियासी भूचाल आ गया है. रामगोपाल यादव ने यह पत्र समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लिखा है कि जो लोग मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे, उनकी हार विधानसभा चुनाव में तय है.

Pradesh18
Updated: October 24, 2016, 9:06 AM IST
रामगोपाल यादव का वो लेटर, जिसने बदल दी समाजवादी पार्टी की दिशा
Photo: Pradesh18
Pradesh18
Updated: October 24, 2016, 9:06 AM IST
समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच पार्टी के कद्दावर नेता और मुलायम सिंह के भाई रामगोपाल यादव की चिट्ठी से सियासी भूचाल आ गया है. इस पत्र में रामगोपाल यादव ने जमकर विरोधियों पर निशाना साधा है.

रामगोपाल यादव ने यह पत्र समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लिखा है. इसमें साफ तौर पर अखिलेश का समर्थन करते हुए लिखा गया है कि जो लोग मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे, उनकी हार विधानसभा चुनाव में तय है. रामगोपाल यादव के पत्र का मजमून कुछ इस तरह है.

प्रिय साथियों,
हम चाहते हैं कि माननीय मुख्यमंत्री अखिलेश के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार बने. वैसे कुछ लोग चाहते हैं कि हर हालत में अखिलेश यादव हारे. हमारी सोच पोजिटिव है और उनकी निगेटिव. माननीय मुख्यमंत्री के साथ वे लोग हैं जिन्होंने पार्टी के लिए खून बहाया है, अपमान सहा. उधर वे लोग हैं, जिन्होंने हजारों करोड़ रुपए कमाया और सत्ता का दुरुपयोग किया.

जनता को भ्रमित करने के लिए कुछ लोग मध्यसथता करते हैं, बयानबाजी करते हैं. अब बहकावे में आने की जरूरत नहीं है. रथयात्रा विरोधियों के गले की फांस है. इस फांस को और मजबूत करना है. अखिलेश का विरोध करने वाले विधानसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे. ना डरें, ना विचलित हों. जहां अखिलेश हैं, वही विजय है.

सादर
माननीय रामगोपाल यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2016, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...