रामपुरः शिक्षक पर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, शिक्षक फरार

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी टीचर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, जिसके तंग आकर उसने स्कूल जाना तक छोड़ दिया है


Updated: May 18, 2018, 2:44 PM IST

Updated: May 18, 2018, 2:44 PM IST
रामपुर जिले में गुरूवार को एक छात्रा ने स्कूल टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी टीचर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, जिसके तंग आकर उसने स्कूल जाना तक छोड़ दिया है. छात्रा की मानें तो आरोपी टीचर ने उसको घर उठा ले जाने की भी धमकी दी है.

पीड़ित छात्रा की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जाता है प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपी टीचर फरार है और पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता थाना कैमरी क्षेत्र के राजेन्द्र प्रसाद विद्या मंदिर स्कूल में क्लास 11 की छात्रा है. आरोपी टीचर की पहचान शकील खान के रूप में हुई है. आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत के बाद भी स्कूल प्रशासन ने टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. यही नहीं, आरोपी टीचर ने शादी करने का झांसा देकर छात्रा के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी, जिससे उसने स्कूल तक छोड़ दिया.

छात्रा के मुताबिक स्कूल छोड़ने के बाद भी टीचर उसे घर से उठा ले जाने की धमकी देता है. पीड़ित छात्रा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ धारा 354, 376, 506, 452 आईपीसी में मुक़दमा दर्ज कर किया है. पुलिस अब फरार टीचर की गिरफ्तारी की कोशिश में जुट गई है.

पूरे मामले पर सीओ केमरी आशुतोष तिवारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा ने अपने ही स्कूल के टीचर पर छेड़छाड़ और बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला सही पाया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर