Assembly Banner 2021

रामपुर में बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 की मौत, 35 घायल

घायलों का हाल जानते एसपी रामपुर. Photo: News 18

घायलों का हाल जानते एसपी रामपुर. Photo: News 18

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने इस हादसे में दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के रामपुर में नेशनल हाइवे 24 पर नेपाल से दिल्ली जा रही सवारियों से भरी बस और ट्रक के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत होने की खबर है, वहीं करीब 35 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने इस हादसे में दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है. सीएम ने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

हादसा कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में मंसूरपुर के पास नेशनल हाइवे 24 पर हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रक दोनों के परखख्च्चे उड़ गए. दुर्घटना के बाद सवारियों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों की मदद शुरू की और पुलिस को सूचना दी. उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.



वहीं एक्सीडेंट के बाद काफी देर तक नेशनल हाइवे जाम रहा. ज़िले के आलाधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुचकर घायलों का हाल जाना. सिटी मजिस्ट्रेट ओपी तिवारी ने बताया कि एक बस नेपाल से दिल्ली जा रही थी, जिसकी ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गयी है. बस में सवार 35 लोग घायल हो गए हैं, वहीं दो मौत हो गयी है. सभी घायलों का उपचार चल रहा है.
(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें: 

यूपी में 'आरक्षण बंटवारे' पर गरमाई सियासत, सहयोगी अनुप्रिया पटेल की पार्टी ने जताया विरोध

नीतीश कुमार के इस दांव से यूपी में 2019 का लक्ष्य भेदने की तैयारी में सीएम योगी

जब राजनाथ सिंह ने की थी यूपी में आरक्षण को बांटने की नाकाम कोशिश

यूपी में OBC व SC/ST आरक्षण 'बंटा' तो सरकारी नौकरियों पर पड़ेगा ये असर

UPTET 2018 Result आने से पहले ही सैकड़ों अभ्यर्थी हुए बाहर, ये रही वजह

कानपुर: मुठभेड़ में घायल बदमाश पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज