सपा सांसद आजम खान के खिलाफ जमीन अतिक्रमण के 23 मामले दर्ज, जांच शुरू

आजम खान ने अपने भूमाफिया का तमगा मिलने और अपने खिलाफ दर्ज कराई गई अतिक्रमण की एफआईआर पर कहा,' जब से मैंने बीजेपी के खिलाफ चुनाव जीता है तब से मुझे सजा दी जा रही है. सभी आरोप झूठे हैं. अगर वे चाहते हैं तो जांच कर सकते हैं. मेरे हर तरफ दुश्‍मन ही दुश्‍मन हैं.'

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 3:39 PM IST
सपा सांसद आजम खान के खिलाफ जमीन अतिक्रमण के 23 मामले दर्ज, जांच शुरू
रामपुर के सपा सांसद आजम खान को भू माफिया घोषित किया.
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 3:39 PM IST
समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के खिलाफ 23 एफआईआर दर्ज की गई हैं. ये सभी मामले जमीन अतिक्रमण के हैं. रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा के मुताबिक किसानों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतों में कहा गया है कि आजम खान के कहने पर पुलिस अधिकारी उन्‍हें प्रताड़‍ित करते थे. और उनकी जमीनें अवैध रूप से छीन लीं. फिलहाल मामले को देखने के लिए एक टीम का गठन किया गया है.


इस मामले में रामपुर जिलाअधिकारी का कहना है कि शासनादेश के मुताबिक ऐसे लोगों को भूमाफिया घोषित किया जाता है जो दबंगई से लोगों की जमीनों पर कब्‍जा कर लेते हैं. आजम खान के खिलाफ पुलिस में 23 मामले आए हैं. आजम खान को भी भूमाफिया घोषित कर दिया गया है.

वहीं आजम खान ने अपने भूमाफिया का तमगा मिलने और अपने खिलाफ दर्ज कराई गई अतिक्रमण की एफआईआर पर कहा,' जब से मैंने बीजेपी के खिलाफ चुनाव जीता है तब से मुझे सजा दी जा रही है. सभी आरोप झूठे हैं. अगर वे चाहते हैं तो जांच कर सकते हैं. मेरे हर तरफ दुश्‍मन ही दुश्‍मन हैं.'

ये भी पढ़ें

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज आएंगे लखनऊ, होर्डिंग से पटा शहर

इनकम टैक्स की रेड पर भड़कीं मायावती, कहा- पहले अपने 2 हजार करोड़ रुपये का हिसाब दे BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...