Assembly Banner 2021

रामपुर में 4 साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, रिश्ते में चाचा निकला दरिंदा

रामपुर में 4 साल की मासूम से नाबालिग ने किया दुष्कर्म (file photo)

रामपुर में 4 साल की मासूम से नाबालिग ने किया दुष्कर्म (file photo)

एडिशनल एसपी (Adl SP) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बिलासपुर कोतवाली में रिपोर्ट (FIR) दर्ज कर ली है. जिसकी उम्र 15 साल की बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 12:16 PM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले के बिलासपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में घर के बाहर खेल रही चार साल की मासूम से पड़ोस में रहने वाले किशोर ने दुष्कर्म (Rape) किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है जो घटना के बाद से फरार है. मामला सामने आने के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना रामपुर जिले के बिलासपुर कोतवाली इलाके की है. बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता और चाचा काम पर चले गए थे. उसकी मां भी किसी काम से पड़ोस में गई थी. बच्ची खेलते-खेलते पड़ोस के घर में चली गई. आरोप है एक किशोर ने जो रिश्ते में उसका चाचा लगता है ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की हालत खराब होने पर उसको छोड़कर फरार हो गया. परिजनों के आने के बाद इस बारे में जानकारी हुई. वहीं बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.





एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बिलासपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. जिसकी उम्र 15 साल की बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है और रिश्ते में वो चाचा लगता है. अति शीघ्र साक्ष्य संकलित कर उसे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष रिपोर्ट पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज