लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ शेयर किया था फोटो, अब पहुंच गया हवालात

News18Hindi
Updated: January 11, 2020, 8:21 PM IST
सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ शेयर किया था फोटो, अब पहुंच गया हवालात
सिराज सोशल साइट्स पर तमंचे को तान कर लोगों को डराने और भय पैदा कर रहा था.

बीते 7 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral) हो रही थी, जिसमें चारपाई पर चार कारतूस रख कर एक शख्स अपने हाथ में तमंचा लहरा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2020, 8:21 PM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (UP) की रामपुर पुलिस (Rampur Police) ने तमंचा लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटो वायरल (Photo Viral) करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बीते 7 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमें चारपाई पर चार कारतूस रख कर एक शख्स अपने हाथ में तमंचा लहरा था. यूपी पुलिस ने शख्स की पहचान सिराज के तौर पर की है.

तमंचे का साथ किया था फोटो शेयर

सिराज सोशल साइट्स पर तमंचे को तान कर लोगों को डराने और भय पैदा कर रहा था. इस शख्स ने अपना फोटो ट्वीटर और सोशल मीडिया के अन्य पलेटफॉर्म पर भी डाल कर समाज में भय फैलाने की कोशिश की थी. इस संबध में थाना रामपुर में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

यूपी पुलिस की तफ्तीश में सिराज की पहचान काशीपुर आंगा थाना गंज रामपुर पाया गया. रामपुर पुलिस ने सिराज को शनिवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके कब्जे से 12 बोर का एक तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

ये भी पढ़ें: 

नोएडा और लखनऊ में बनेगी पुलिस कमिश्नरी!, कमिश्नर बनने की रेस में हैं ये IPS अधिकारी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 8:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर