कांवड़ियों की गाड़ी को केंटर ने मारी टक्कर, 1 की मौत, कई घायल

खबर रामपुर से है. यहां एक अनियंत्रित गाड़ी ने कांवड़ियों से भरे डीसीएम को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें एक कांवड़िए की मौत हो गई है जबकि कई घायल हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 1:08 PM IST
कांवड़ियों की गाड़ी को केंटर ने मारी टक्कर, 1 की मौत, कई घायल
कांवड़ियों से भरी गाड़ी में केंटर ने टक्कर मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 1:08 PM IST
खबर रामपुर से है. यहां एक अनियंत्रित गाड़ी ने कांवड़ियों से भरे डीसीएम को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही चीख पुकार मच गई. कांवड़ियों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर आ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों की मदद से डायल 100 और कई एम्बुलेंसों से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया.

जिला असप्ताल में घायलों का उपचार कर रहे डॉक्टर ने बताया कि 18 लोग आए थे. जिनमें से एक कि मौत हो गई है. वहीं गंभीर हालत में घायल 5 लोगों को बरेली रेफर कर दिया गया है. बाकी मामूली रूप से घायल थे, जिन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

गाड़ी में सवार थे 40 कांवड़िए
घटना की सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. हादसे में घायल कांवड़िए उमेश ने बताया कि मीरगंज से कांवड़ियों की टोली हरिद्वार जा रही थी. रास्ते में डीसीएम का ड्राइवर कार्बोरेटर में पानी डालने रुका था. तभी पीछे से आ रहे केंटर ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे काफी कांवड़िए घायल हो गए. गाड़ी में लगभग 40 कांवड़िया सवार थे.

गाड़ी के ड्राइवर की मौत
घायल कांवड़ियों का इलाज कर रहे जिला अस्पताल के डॉक्टर जावेद खान ने बताया कि लगभग 18 कांवड़िया घायल अवस्था में लाए गए थे, जिनमें से एक की मृत्यु हो गई. शेष 7 लोगों को गंभीर चोटें थीं. बाकी के 10 लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया. पांच को गंभीर हालात में बाहर भेज दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि जिस व्यक्ति की मृत्यु हुई है, वह गाड़ी का ड्राइवर था.

Loading...

ये भी पढ़ें-

समुदाय विशेष के युवकों ने कर दी कांवड़ियों की जमकर पिटाई, इलाके में तनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...