ईद की नमाज अदा करने के बाद बोले आजम खान, 'गिरिराज की सोच मुल्क के लिए खतरनाक'

सांसद बनने के बाद ईद की नमाज अदा करने पहुंचे आजम खान ने न्यूज18 से कहा, "बहुत डर था इस बात का कि प्रशासन इस ईद को किस रंग में रंग देगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 8:47 AM IST
ईद की नमाज अदा करने के बाद बोले आजम खान, 'गिरिराज की सोच मुल्क के लिए खतरनाक'
ईद की नमाज अदा करने के बाद मीडिया से बातचीत करते आजम खान
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 8:47 AM IST
केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह के इफ्तार को लेकर दिए गए बयान पर रामपुर से सपा के सांसद आजम खान ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के एक मंत्री ने इफ्तार को लेकर जो कहा है वह मुल्क के लिए एक खतरनाक सोच है.

सांसद बनने के बाद ईद की नमाज अदा करने पहुंचे आजम खान ने न्यूज18 से कहा, "बहुत डर था इस बात का कि प्रशासन इस ईद को किस रंग में रंग देगा. बहुत जुल्म किये हैं. रामपुर वालों पर ये दो तीन महीने बहुत भारी गुजरे हैं. हम समझते हैं जिस तरह के दिन यहां गुजरे हैं पूरे मुल्क में ऐसे ही गुजरे होंगे. अभी आपने बीजेपी के एक मंत्री के शब्द सुने हैं, इफ्तार के बारे में. कितनी नापाक सोच है. मुल्क के लिए कितनी खतरनाक सोच है, कमजोर लोगों के लिए कितने ख़राब मंसूबे हैं, लेकिन हर हाल में सब चीजों का मुकाबला होगा."

हालांकि सपा-बसपा गठबंधन टूटने के सवाल पर उन्होंने कुछ भी खुलकर नहीं बोला. उन्होंने कहा, "ये राजनैतिक पार्टियां तय करेंगी आपसे मशवीरा करके नहीं होगी. आगे देखा जाएगा. अभी जरूरी थोड़े ही है जो आप सुन रहे हैं वही सच हो."

क्या कहा था गिरिराज ने?

मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?

(इनपुट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें- यादव वोट बैंक नहीं बल्कि SP-BSP गठबंधन टूटने की ये है असली वजह
Loading...

सुल्तानपुर: पूर्व सपा विधायक की प्रेमिका ने बीच सड़क पर काटा बवाल, वीडियो वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...