रामपुरः दुष्कर्म के बाद जीजा ने नाबालिग साली की गला घोंटकर की हत्या

आरोप है कि जीजा ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर नाबालिग की हत्या कर दी, उसके बाद मृतका के सिर को ईंट से कुचलकर मौके से फरार हो गया


Updated: May 17, 2018, 10:55 AM IST

Updated: May 17, 2018, 10:55 AM IST
रामपुर जिले में बुधवार को एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. दुष्कर्म और हत्या का आरोप नाबालिग के सगे जीजा पर लगा है. आरोप है कि जीजा ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर नाबालिग की हत्या कर दी, उसके बाद मृतका के सिर को ईंट से कुचलकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली बिलासपुर के हामिदाबाद गांव में रहने वाली 14 वर्षीय पीड़िता वारदात के समय घर में अकेली थी. आरोपी जीजा की पहचान शमीम के रूप में हुई है. आरोपी जीजा को नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या करने के बाद भागते हुए मृतका की भाभी ने देख लिया था.

मृतका की भाभी के मुताबिक जब वह घास लेकर घर आई तो देखा कि आरोपी जीजा घर से निकलकर भाग रहा था. उसने बताया कि घर में मौजूद मृतका के मुंह में कपड़ा था और उसके गले से दुपट्टा बंधा हुआ था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस से आरोपी जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. परिजन अब आरोपी जीजा के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म और हत्या में परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में मृतका के जीजा पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी जीजा अभी फरार है, लेकिन आरोपी के खिलाफ मुक़दमा दर्जकर लिया गया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर