अपना शहर चुनें

States

आजम खान के परिवार से मिलने रामपुर पहुंचे अखिलेश, बोले- BJP में सबसे ज्यादा परिवारवाद

आजम खान के परिवार से मिलने रामपुर पहुंचे अखिलेश
आजम खान के परिवार से मिलने रामपुर पहुंचे अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश (Akhilesh) ने कहा कि ये सरकार जानबूझकर सपा के नेताओ और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुक़दमें लगा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 9:39 PM IST
  • Share this:
रामपुर. पिछले एक साल से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान (Azam Khan) जेल में बंद हैं. शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे. जहां उन्होंने आजम खान की पत्नी शहर विधायक डॉक्टर तजीन फात्मा से मुलाकात की. इस दौरान आजम खान के आवास पर पुलिस सुरक्षा का कड़ा पहरा था. इसके बाद मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए निकल गए. मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग विकास को विनाश बनाते हैं. क्योंकि बीजेपी वालों को कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती. अखिलेश ने कहा कि कोई भी अच्छी चीज होगी उसको तोड़ देंगे. जिन्होंने जिंदगी भर ठोकना मारना सीखा हो उनसे पढ़ाई की उम्मीद क्या करेंगे.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि ये सरकार जानबूझकर सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुक़दमें लगा रही है. वहीं जनता तैयार है जिस दिन मौका मिलेगा इस सरकार को हटा देगी. उन्होंने कहा कि आजम खान साहब हमारी पार्टी के नेता है इसलिए हम उनके साथ हैं. अखिलेश कहते हैं कि बजट के बाद यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए साईकिल यात्रा निकालेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के परिवारवाद वाले बयान पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं या जानकारी लेना नहीं चाहते, सबसे ज्यादा परिवारवाद भाजपा में है.





UP Panchayat Chunav 2021: गोरखपुर में विधायकों से ज्यादा ग्राम प्रधानों को मिला विकास निधि
बता दें कि गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम को राहत दी. सर्वोच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार की जमानत रद्द करने की याचिका को खारिज कर दिया. यूपी सरकार ने जन्म प्रमाण पत्र बनाने के एक कथित मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी. सपा सांसद आज़म खान कई मामलों में जेल में बन्द हैं. उन पर मुकदमे कराने वाले रामपुर के ही आकाश सक्सेना ने बताया कि अभी तीन मुकदमों में जमानत मिलनी बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज