अपना शहर चुनें

States

दहेज में कार और 20 लाख रुपये नहीं मिले तो तीन तलाक, पति सहित 4 लोगों के खिलाफ FIR

(सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

Triple Talaq Case:पीड़ित महिला तहरीर पर रामपुर (Rampur) की थाना गंज पुलिस ने पति सहित 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि तीन तलाक देने के बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 9:30 AM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. महिला की शादी अलीगढ़ (Aligarh) में हुई थी, उसका आरोप है कि दहेज में 20 लाख रुपये और कार न मिलने पर पति ने तीन तलाक दिया गया. पीड़ित महिला तहरीर पर रामपुर की थाना गंज पुलिस ने पति सहित 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि तलाक देने के बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया.

रामपुर के गुइया तालाब की रहने वाली अनीसा खान की शादी अलीगढ़ में तालिब मैरिज हाल निवासी शाहीन मोहम्मद से हुई थी. अनीसा का कहना है कि उसके परिवर ने अपनी हैसियत के हिसाब जो बन पड़ा, वो दहेज दिया था. लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालवाले उस पर दहेज का दबाव बनाने लगे. उसने मायके में बताया तो बात सुलह-समझौते से हल हो गई.

मारपीट कर घर से निकाला
पीड़िता ने बताया कि सुलह के बाद कुछ दिन तो सब ठीक रहा लेकिन कुछ समय बाद फिर से दहेज के लिए उसका उत्पीड़न शुरू हो गया. अब उसके साथ मारपीट भी की जाने लगी. आखिरकार शाहीन मोहम्मद ने उसे तीन तलाक दे दिया और परिवारवालों के साथ मिलकर उसे घर से निकाल बाहर किया. अनीसा की तहरीर पर थाना गंज पुलिस ने पति शाहीन मोहम्मद सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. (इनपुट: विशाल सक्सेना)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज