आजम खान के विवादित बोल जारी, अब कहा- अफसरों से करवाऊंगा मायावती के जूते साफ
Rampur News in Hindi

इस चुनाव में आजम खान के ऊपर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के आठ मामले दर्ज हो चुके हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव प्रचार में रामपुर से गठबंधन प्रत्याशी सपा के आजम खान के विवादित बोल लगातार जारी हैं. बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर अश्लील टिप्पणी के बाद आजम खान ने अफसरों पर हमला किया है. चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने कहा कि इन अफसरों से मत डरना. याद है न मायावती का फोटो जिसमें ये अफसर रूमाल निकालकर उनके जूते साफ करते थे. उन्हीं से गठबंधन है. इस बार अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा.

आजम का यह लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आजम खान कह रहे हैं, "सब डटे रहो... कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो. ये तनखइये हैं... तनखईयो से नहीं डरते. मायावती जी के फ़ोटो देखे हैं... कैसे बड़े-बड़े अफसर रूमाल निकाल कर जूते साफ कर रहे हैं... उन्हीं से है गठबंधन. उन्हीं से मायावती जी के जूते साफ कराऊंगा अल्लाह ने चाहा तो."

गौरतलब है कि इस चुनाव में आजम खान के ऊपर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के आठ मामले दर्ज हो चुके हैं. इससे पहले आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी. जिसके बाद महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए उनके नामांकन को खारिज करने की मांग की है. चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए आजम खान की टिप्पणी पर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.



इससे पहले रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा उन पर की गई अश्लील टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए कहा कि अगर ये आदमी चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाओं को समाज में क्या स्थान मिलेगा और उनकी रक्षा कैसे होगी? उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?
(इनपुट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

मेरी अश्लील तस्वीरें बांटी जा रही थीं पर किसी नेता ने मेरी मदद नहीं की- जयाप्रदा

ढाई साल चलेगा SP-BSP गठबंधन, विश्वास के लायक नहीं माया-अखिलेश: शिवपाल

Analysis: पूर्वांचल में BJP की चाल से 'कमल' को घेरने की कोशिश में कांग्रेस, चला ये बड़ा दांव!

Analysis: गोरखपुर सीट पर कोई रिस्क लेने को तैयार नहीं योगी, इस मास्टर प्लान के सहारे देंगे गठबंधन को पटखनी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज