रामपुर: सपा विधायक आजम खान ने खुलेआम दी गालियां, वीडियो वायरल

मामला सामने आने के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी यूनिवर्सिटी और स्कूल में बच्चों को क्या तालीम दी जाती होगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2018, 11:41 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2018, 11:41 AM IST
समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से विधायक आजम खान का एक वीडियो मंगलवार को वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आजम खान एक ट्रैक्टर चालक को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नजर आ रहे है. मामला कुछ यूं था कि आजम खान जिस रास्ते से जा रहे थे, उस रास्ते पर सड़क किनारे ट्रैक्टर चालक गाड़ी खड़ा कर नमाज पढ़ने  चला गया था. यह देखकर आजम खान नाराज हो गए. उन्होंने गाड़ी रुकवाकर वहीं ट्रैक्टर चालक को गालियां देने लगे. घटना उस वक्त की है जब सपा विधायक अपने जौहर यूनिवर्सिटी जा रहे थे.

मामला सामने आने के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी यूनिवर्सिटी और स्कूल में बच्चों को क्या तालीम दी जाती होगी. कांग्रेस नेता ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पहले भी सपा विधायक लोगों के साथ बुरा बर्ताव कर चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि आजम अपने छात्र जीवन से ही इस तरह की हरकतों में लिप्त रहे हैं. ऐसे लोगों का बहिष्कार होना चाहिए.

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला की फोटो.


बता दें कि वैसे आजम इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. कभी अपने बयानों के लिए, तो कभी अपनी चोरी हुई भैसों के लिए.

ये भी पढ़ें:

जल निगम भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री आजम खान सहित 5 के खिलाफ FIR

आजम ने कसा तंज, बोले- मुसलमानों को वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर