लाइव टीवी

सपा सांसद आज़म खान का छलका आंसू, बोले- मैं जिंदा हूं अभी तक क्योंकि मुजरिम हूं...

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 12:48 PM IST
सपा सांसद आज़म खान का छलका आंसू, बोले- मैं जिंदा हूं अभी तक क्योंकि मुजरिम हूं...
रामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते सपा सांसद आज़म खान.

जनसभा को संबोधित करते हुए आज़म खान (Azam Khan) भावुक हो गए. वह अपनी पत्‍नी तजीन फातमा के लिए एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आज़म खान (Azam Khan) शनिवार देर शाम अपनी पत्नी के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए. आज़म खान की पत्नी डॉ. तजीन फातमा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) की प्रत्याशी हैं. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आज़म खान का दर्द छलक उठा. उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट का चुनाव जीतने के बाद खुशियों के कितने पहाड़ मेरे ऊपर टूट गए. उन्होंने कहा कि मजाक बनाओ मेरा, हंसो मेरे ऊपर, कहो एक ढोंगी, एक मदारी रोज आता है. आंसू बहाता है और चला जाता है.

क्योंकि मैं मुजरिम हूं...

सपा सांसद ने कहा, 'मैं जिंदा हूं...अभी तक जिंदा हूं...इसलिए कि मैं मुजरिम और अपराधी हूं.' चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपका वकील हूं और आपकी खुशियां चाहता हूं. सपा सांसद ने दावा करते हुए कहा कि इस लड़ाई से पीछे नहीं हट सकता और मैदान छोड़कर नहीं जा सकता.



'वह डाकू था मगर तुम्हारे लिए कलम लेकर आया था'
जनसभा को संबोधित करते हुए आज़म खान दोबारा भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि कल को जब मेरी बुराई लिखी जाएगी और जब मेरे खून के आंसू मेरी तारीफ के उरांव पर हो तो लोग यह पकड़ लें कि एक ऐसा शख्स भी जमीन पर पैदा हुआ था, जिसने नस्लों के लिए मुर्गियां चुराई थींं, बकरियां चुराई थींं, भैंसें चुराई थींं, किताबें चुराई थी. वो डाकू था मगर वह तुम्हारे लिए कलम लेकर आया था. उन्होंने कहा कि शर्म आती है. सोचता हूं तो शर्म आती है.

बता दें कि यूपी की 11 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी. इसी दिन महाराष्ट्र और हरियाणा के भी विधानसभा चुनाव कराए जाएंगे. चुनाव परिणाम इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को आएंगे.
Loading...

इनपुट: विशाल सक्सेना

ये भी पढ़ें:

कानपुर: सरकारी अस्पताल में महिला ने जेवर गिरवी रखकर कराया प्रसव

लखनऊ एयरपोर्ट: जब फ्लाइट में बम की सूचना से घबरा गए सैकड़ों पैसेंजर...

BJP ने दिया अखिलेश को जवाब- राजनीतिक हताशा का परिणाम हैं ये आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 8:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...