आजम ने कसा तंज, बोले- मुसलमानों को वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए

सपा नेता ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार बीजपी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये बाबा साहेब की नस्ल से ही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 14, 2018, 6:39 PM IST
आजम ने कसा तंज, बोले- मुसलमानों को वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए
आजम खान ने फिर कसा तंज
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 14, 2018, 6:39 PM IST
संविधान निर्माता डॉ भीम राव आंबेडकर की 127वीं जयंती के अवसर पर रामपुर में शनिवार को समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आज के दिन मुसलमानों को वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए. सपा नेता ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार बीजपी का ऐसा लग रहा है जैसे ये बाबा साहेब की नस्ल से ही है. बाबा साहेब का इतना सम्मान उनका सर धड़ से अलग करके किया जा रहा है. उनकी मूर्ति पर रंग पोत कर रहे है.

उन्होंने कहा कि हम वोट की लाइन में रहना नहीं चाहते, इसकी वजह से है हमारे बच्चे तेज़ाब में जलाए जाते है. घर जलाए जाते है. हमे जाहिल रखा जाता है. जब हम सरकार गिराने ओर बनाने की हैसित में नही होंगे तो हमसे नफरत भी नहीं होगी. इस लिए हम बाबा साहेब का एहतराम करते है हमारे यहां अल्लाह के अलावा किसी को नहीं पूजा जाताहम पूजते नहीं है उनका एहतराम करते है.

आजम ने भगवा रंग पर बोलते हुए कहा कि आरएसएस के लोग अपने कपड़े अपना रंग अपना सबकुछ भगवा करे, ताकि बाजारों में भगवा के अलावा कुछ न दिखे. बुरे लोग अलग से पहचाने जाएंगे. रंग पोतने से सर अलग करने से बाबा साहेब का अनादर हो रहा है, इसके नतीजे बुरे होंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर