आजम खान दे सकते हैं लोकसभा से इस्तीफा, BJP पर आरोप लगाते हुए बताई ये वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 8:04 AM IST
आजम खान दे सकते हैं लोकसभा से इस्तीफा, BJP पर आरोप लगाते हुए बताई ये वजह
आजम खान दे सकते हैं इस्तीफा (फाइल फोटो)

आजम खान ने कहा कि वो बहुत आहत है कि रामपुर में ना कोई डॉक्टर और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं. आजम खान ने कहा कि वो बहुत आहत हैं कि रामपुर में ना कोई डॉक्टर और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं. उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा,'हम एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी समाप्त करने के प्रयास हो सकते हैं.'

आजम ने मीडिया के सामने कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिए, जो कि काफी समय से लंबित है.  इन सबके के बाद अपने चौंकाने वाले बयानों के लिए फेमस आजम खान ने कहा कि मैं  लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहा हूं. ऐसी संभावना है कि मैं अगले विधानसभा चुनाव लड़ सकता हूं.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का मामला दर्ज किया गया है. रामपुर से निर्वाचित सांसद आजम खां के साथ उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज कराया है.


Loading...

पूर्व मंत्री व रामपुर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां और जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ आज अजीमनगर थाने में केस दर्ज किया गया है. आजम खां पर कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है.

ये भी पढ़ें: 

SP सांसद का BJP पर आरोप, कहा- भारत में मुसलमान सुरक्षित नहीं

BJP नेता साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी पर की विवादित टिप्पणी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 7:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...