अस्थि कलश यात्रा पर बोले आजम- ऐसा सम्मान मिले तो आज ही मरना पसंद

बड़े पैमाने पर पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि विसर्जन के कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने तंज कसा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 5:30 PM IST
अस्थि कलश यात्रा पर बोले आजम- ऐसा सम्मान मिले तो आज ही मरना पसंद
सपा विधायक आजम खान
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 5:30 PM IST
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने रविवार को फिर विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद निकाली जा रही अस्थि कलश यात्रा पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा 'अगर मुझे कहीं से भी यह पता चल जाए कि मौत के बाद मुझे इतना (अटल जी की तरह) सम्‍मान दिया जाएगा, तो मैं आज ही मरने को तैयार हूं.'

रामपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां ने कहा कि यदि अटल जी को अपने जीवन में यह पता चल जाता कि उनके मरने के बाद उनका इतना सम्मान होगा तो मालिक से कुछ और ही दुआ करते. वहीं चुनावी मुद्दे पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि बीजेपी के पास गौ रक्षा, गंगा की सफाई और मंदिर मुद्दा है.

इससे पहले गुरुवार को लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा गोमती नदी में अस्थि विसर्जन के बाद संपन्न हुई. इससे पहले सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के साथ तमाम लोगों ने अटलजी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

लखनऊ एयपोर्ट से शुरू हुई अस्थि कलश यात्रा पहले बीजेपी दफ्तर पहुंची. उसके बाद अस्थि कलश को झुलेलाल पार्क ले जाया गया. इस दौरान, बच्चे, महिलाएं और अन्य लोग रास्ते भर पुष्प वर्षा करते रहे.

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन 16 अगस्‍त को दिल्‍ली के एम्‍स में हुआ था. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके पार्थिव शरीर को 16 अगस्‍त की रात को 6ए कृष्‍णा मेनन मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया था. इसके बाद 17 अगस्‍त को उनकी अंतिम यात्रा निकालकर दिल्‍ली के राष्‍ट्रीय स्‍मृति स्‍थल पर राजकीय सम्‍मान के साथ किया गया था. उनकी अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए थे.

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

यह भी पढ़ें:
Loading...
अमर सिंह ने अखिलेश यादव को बताया 'नमाज़वादी', आजम पर भी किया अटैक

मुलायम का छलका दर्द, कहा- अब कोई मेरा सम्मान नहीं करता

प्रयाग कुंभ से पहले यूपी में 5 वैचारिक कुंभ आयोजित करेगा RSS
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर