आजम खान के बिगड़े बोल, कहा- पता नहीं अमर सिंह उद्योगपति थे या दल्ले?

पीएम मोदी को नसीहत देते हुए आजम खान ने कहा कि दोस्तियां कम करें और देश का पैसा लूटकर देश से बाहर ले गए लोगों को वापस लेकर आएं

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 10:17 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 10:17 PM IST
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने पीएम मोदी के उद्योगपतियों के साथ खड़े होने के बयान पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि अपनी बुराईयों को छुपाने के लिए दूसरे के गिरेबां में झांका नहीं जाता. पीएम मोदी को नसीहत देते हुए आजम ने कहा कि दोस्तियां कम करें और देश का पैसा लूटकर देश से बाहर ले गए लोगों को वापस लेकर आएं.

यह भी पढ़ें-सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फंसे आजम खान, चलेगा केस

पीएम मोदी द्वारा लखनऊ में इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित औद्योगिक निवेश में दिए बयान, 'कौन किस के जहाज़ में घूमता है, उन्हें सब मालूम है' पर पलटवार करते हुए आज़म ने कहा कि देश को भी मालूम है कि कौन क्या करता है और 4 साल बाद यह बताने की जरुरत नहीं है कि कौन क्या कर रहा है.
यह भी पढ़ें-जल निगम भर्ती घोटाले में आरोपी पूर्व मंत्री आजम खान को गिरफ्तार नहीं करेगी SIT

पीएम मोदी द्वारा मंच से अमर सिंह का नाम लेने के सवाल पर आज़म खान तेवर अचानक बदल गए. आजम ने अमर सिंह पर टिप्पणी करते हुए, पता नहीं उद्योगपति थे या दल्ले थे? आजम यहीं नहीं रुके, बोले, 'किसी बात का राज़ खोलने, बताने और बाथरूम में कितने सीटें लगी है, बेडरूम में कितनी चादरें बदली गई, ये काम तो दल्लों का होता है.' आजम ने अंत में सलाह देते हुए कहा कि पीएम को इस स्तर के लोगों से थोड़ा दूर रहना चाहिए.

(रिपोर्ट-विशाल सक्सेना, रामपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर