अपने समर्थन में रखी गई अखिलेश की रैली में नहीं पहुंचे आजम खान

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2019, 11:46 PM IST
अपने समर्थन में रखी गई अखिलेश की रैली में नहीं पहुंचे आजम खान
अखिलेश की रैली में नहीं गए आजम खान

खबर है कि आजम खान काफी समय से गायब हैं. लोगों का कहना है कि वो दो महीने में सिर्फ एक बार ईद पर आए थे.

  • Share this:
रामपुर. यूपी के रामपुर से बड़ी खबर आ रही है कि सपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में आज़म खां नहीं पहुंचे. यहां पर अखिलेश यादव भी मौजूद थे इसके बावजूद आजम खान ने जाना जरूरी नहीं समझा. खबर है कि आजम खान काफी समय से गायब हैं. लोगों का कहना है कि वो दो महीने में सिर्फ एक बार ईद पर आए थे.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ ताबड़तोड़ मुकदमे दर्ज हो रहे हैं. इनमें आजम खान के साथ उनके परिवार पर भी कई केस दर्ज हुए हैं. कई केसों में जमीन पर अवैध कब्जे के साथ भैंस चोरी, बकरी चोरी तक के आरोप लगे हैं. उधर आजम के समर्थन में समाजवादी पार्टी सड़क पर उतर आई है.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खान के समर्थन में आज रामपुर पहुंच रहे हैं. इस बीच आजम के परिवार पर एक और आरोप लगा है. इसमें आजम खान की पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) और बहन पर जेल के बगल में फांसी घर (Gallows House) की जमीन का कब्जा करने का आरोप लगा है. मामले में जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं. डीएम के अनुसार जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

सिद्धार्थनगर: SO सस्पेंड, मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर लगी गंभीर धारा

यूपी विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने की 5 और प्रत्याशियों की घोषणा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 10:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...