रामपुर में अखिलेश के साथ मंच पर नज़र नहीं आए आज़म खान, ये है वजह...

बताया जा रहा है कि आज़म खान काफी समय से गायब हैं. लोगों का कहना है कि वो दो महीने में सिर्फ एक बार ईद पर आए थे. उनपर अभी तक रामपुर में अलग-अलग मामलों में 82 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2019, 8:00 AM IST
रामपुर में अखिलेश के साथ मंच पर नज़र नहीं आए आज़म खान, ये है वजह...
रामपुर में अखिलेश यादव, क्यों लापता हो गए आजम खान
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2019, 8:00 AM IST
रामपुर. मुश्किलों में घिरे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आज़म खान (Azam Khan) के समर्थन में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रामपुर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि आज़म खान काफी समय से गायब हैं. लोगों का कहना है कि वो दो महीने में सिर्फ एक बार ईद पर आए थे. सपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में आज़म खान नहीं पहुंचे. यहां अखिलेश यादव भी मौजूद थे इसके बावजूद आज़म खान ने जाना जरूरी नहीं समझा. दरअसल समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान के खिलाफ रामपुर में 82 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. वहीं कोर्ट से समन जारी होने के बाद भी आज़म नहीं पहुंचे.

रामपुर में दो जगह किया गया अखिलेश यादव का विरोध
वहीं अखिलेश यादव के दौरे का रामपुर में दो जगह विरोध किया गया. एक पूर्व जिला पंचायत अब्दुस सलाम ने आलिया गंज के पीड़ित किसानों के साथ विरोध किया. आलिया गंज के किसानों की जमीन पर कब्जा जमाने के मामले में आज़म खान पर मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं. अब्दुस सलाम ने आलिया गंज ने किसानों के साथ अखिलेश यादव और आज़म खान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और बिलासपुर में अपने फार्म हाउस के पास अखिलेश यादव ओर आज़म खान के पुतले फूंके.

…तब भी अखिलेश यादव साथ खड़े हैं: अब्दुल्ला आजम

अखिलेश के मंच से आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि जब बहुत से लोगों ने उनका (आज़म खान) साथ छोड़ दिया तब भी अखिलेश यादव साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि सरकार नहीं चाहती कि रिक्शा वाले, बीड़ी वाले पढ़ें ओर आगे बढ़ें. उन्होंने कहा कि हमें दुश्मनों को पहचानना होगा. अब्दुल्ला ने कहा कि हमने आपके लिए बहुत अच्छा इंतज़ाम किया था लेकिन एक साजिश की वजह से हमको और आपको यहां बैठना पड़ा.

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:
Loading...

आईएएस अधिकारी संतोष कुमार से प्रवर्तन निदेशालय ने की 4 घंटे तक पूछताछ

योगी सरकार का बड़ा फैसला: सीएम समेत सभी मंत्री अब खुद चुकाएंगे अपना इनकम टैक्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 6:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...