आजम खान बोले- मुलायम के बयान से हुआ दुख, यह उनसे दिलवाया गया

आजम खान का दावा है कि उनसे यह बयान दिलवाया गया है. उन्होंने कहा बहुत दुख हुआ यह बयान सुनकर. यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है. यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 12:18 PM IST
आजम खान बोले- मुलायम के बयान से हुआ दुख, यह उनसे दिलवाया गया
सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 12:18 PM IST
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बुधवार को 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन यह कहकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी कि नरेंद्र मोदी को ही अगला प्रधानमंत्री बनना चाहिए. इसके बाद जहां एक ओर बीजेपी पुलकित नजर आ रही है, वहीं सपा नेताओं के लिए यह असमंजस की स्थिति है. मुलायम के करीबी और सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने मुलायम के इस बयान पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा है कि यह बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है.

आजम खान का दावा है कि उनसे यह बयान दिलवाया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘बहुत दुख हुआ यह बयान सुनकर. यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है. यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है.’’

मोदी के दोबारा PM बनने की मुलायम के बयान पर राहुल बोले- मैं सहमत नहीं



उधर कभी मुलायम के करीबी रहे अमर सिंह की सोच अलग ही है. उन्होंने कहा कुछ लोग चाहते हैं कि मोदी शांत रहें. अमर सिंह ने कहा, ‘‘मुलायम सिंह यादव का यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है. चंद्रकला और राम रमन, जिन्होंने मुलायम और मायावती दोनों के मार्गदर्शन में नोएडा को लूटा और बच गए. वह चाहते हैं मोदीजी इस मामले में शांत बने रहें.’’

दरअसल, मुलायम सिंह ने बुधवार को लोकसभा में कहा था, ‘‘मैं प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने का पूरा प्रयास किया। मैं चाहता हूं और मेरी कामना है कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और आप (मोदी) दोबारा प्रधानमंत्री बनें.’’ उन्होंने यह भी कहा था कि हम सब तो बहुमत नहीं ला सकते आप ही सरकार बनाएं. मुलायम के इस बयान के दौरान जहां एक तरफ पूरा एनडीए मेज थपथपा कर स्वागत कर रहा था, वहीं सोनिया गाँधी समेत पूरा विपक्ष शांत था.

ये भी पढ़ें-

चंदौली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा, जमकर हुई मारपीट, बाइक फूंकीं-बसों में तोड़फोड़
Loading...

दूल्हे ने होने वाली पत्नी की जगह 'PM मोदी' के नाम की रचाई मेहंदी, पूर्व CM ने दिया आशीर्वाद

OPINION: प्रियंका गांधी के सामने घरानों से बचकर घर तक जाने की चुनौती

प्रयागराज से काशी के बीच इस तरह चलेंगे फाइव स्टार क्रूज, गडकरी ने बताया पूरा प्लान!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...