आजम खान के दोस्त ने जया प्रदा के बारे में कही ऐसी बात कि महिला आयोग ने भेज दिया नोटिस

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष फिरोज खान

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष फिरोज खान

फिरोज खान ने कहा कि रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं. यहां के लोग सपा को ही वोट देंगे लेकिन वे अब मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2019, 5:20 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के नजदीक आने के साथ ही नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई है. ताजा मामला संभल से सामने आया है. सपा महासचिव व पूर्व मंत्री आजम खान के करीबी और समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष फिरोज खान ने रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं. यहां के लोग सपा को ही वोट देंगे लेकिन वे अब मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. इस मामले में अब फिरोज खान को महिला आयोग ने नोटिस जारी कर दिया है.



बता दें कि सपा-बसपा गठबंधन ने आजम खान को रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है. फिरोज खान उनके करीबी माने जाते हैं. जया प्रदा और आजम खान की दुश्‍मनी जगजाहिर है. उनके बीच कई बार जुबानी तीर चल चुके हैं. वैसे एक समय वो भी था, जब दोनों एक-साथ हुआ करते थे.









अमर सिंह की मानें तो जया प्रदा को रामपुर से चुनाव लड़ाने का फैसला आजम खान का ही था. यानि जो जया प्रदा इस लोकसभा चुनाव में आजम खान के खिलाफ रामपुर से ताल ठोक रही हैं, उनकी राजनीतिक एंट्री खुद आजम खान ने ही कराई थी. जया प्रदा के बहाने ही आजम खान ने कांग्रेस के रामपुर के इस किले को तोड़ा था.
इसे भी पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2019 : गुजरात ने NCP-कांग्रेस में गठबंधन नहीं



इससे पहले योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने एक चुनावी सभा में विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि, "यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप भी मत डरिए क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी. यदि किसी ने आपके मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो यह संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी."



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज