राहुल गांधी के इस्तीफे पर आज़म खान ने कसा तंज, कह दी ये बात...

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने विपक्षी पार्टियों को सलाह दी कि वो चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग को लेकर सदन से अपना इस्तीफा दे दें.

News18Hindi
Updated: July 4, 2019, 8:49 AM IST
राहुल गांधी के इस्तीफे पर आज़म खान ने कसा तंज, कह दी ये बात...
आजम खान अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने राहुल गांधी के इस्तीफे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.
News18Hindi
Updated: July 4, 2019, 8:49 AM IST
राहुल गांधी के कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने को लेकर राजनीतिक प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान ने उनपर तंज कसा है. आजम खान ने कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा देना समस्या का हल नहीं है. इससे न तो पार्टी (कांग्रेस) के हालात बदलेंगे और न ही लोकतंत्र की रक्षा होगी.

आजम ने विपक्षी पार्टियों को सलाह दी कि वो चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग को लेकर सदन से अपना इस्तीफा दे दें.

दरअसल बुधवार को आजम खान से राहुल गांधी के इस्तीफे पर सवाल पूछा गया था. तो इसपर उन्होंने कहा कि इस्तीफे से कुछ होने वाला नहीं है. कांग्रेस विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी है, इसलिए वो लोकतंत्र बचाने की पहल करे. उन्होंने कहा कि पूरे विपक्ष को ईवीएम के बजाए बैलेट पेपर से चुनाव कराने को लेकर सदन से इस्तीफा दे देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता है तो इस्तीफा देने वालों में उनका नाम सबसे पहला रहेगा. उन्होंने कहा कि बैलेट पेपर को अपना कर ही लोकतंत्र की रक्षा के लिए हो सकती है. पूरी दुनिया में ऐसा हो रहा है. हमारे (भारत) देश की भी ये मांग है.
First published: July 4, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...