तीन तलाक बिल: आजम खान बोले, मजहबी आस्थाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता
Rampur News in Hindi

तीन तलाक बिल: आजम खान बोले, मजहबी आस्थाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता
तीन तलाक बिल पर ये बोले आजम खान (फाइल फोटो)

'कुरान में तलाक का तरीका दिया हुआ है उस तरीके से कोई मुसलमान हट नहीं सकता. जो बिल लाया गया है अगर वो कुरान के मुताबिक है तो कुबूल है'.

  • Share this:
रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने तीन तलाक बिल बड़ा बयान दिया है. आजम खान ने कहा है कि मजहबी आस्थाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता. कुरान में तलाक का तरीका दिया हुआ है, उस तरीके से कोई मुसलमान हट नहीं सकता. जो बिल लाया गया है अगर वो कुरान के मुताबिक है तो हमें कुबूल है. जो सरकार का तरीका है, वो बहुत खतरनाक है. तलाक उतना अहम मुद्दा नहीं है, इससे ज्यादा जरूरी मुद्दा रोजगार है.

बिहार में बुखार से हुई मौतों पर आज़म खां बोले- जब गोरखपुर में यह बीमारी आई तभी सरकार को इस बीमारी के लिए एंटीवायरस तैयार कर लेना चाहिए था, मगर सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया. अब इसका इलाज तलाश करने के बजाय एक दूसरे पर जिम्मेदारी डाली जा रही है. कुछ लोग काम कर रहे डॉक्टरों को धमका रहे हैं. मैं तो यहीं कहूंगा कि ये सरकार की नाकामी है.

आपको बता दें कि लोकसभा में शुक्रवार को सरकार ने तीन तलाक़ बिल पेश कर दिया. हालांकि इसको लेकर हुए हंगामे के बाद नए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने इस पर वोटिंग कराई- पेश किए जाने के पक्ष में 187 वोट पड़े, जबकि विपक्ष में 74. तीन तलाक बिल पेश होने के बाद मुस्लिम समाज से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. इस पर जहां पीड़ित महिलाओं ने खुशी जताई है, वहीं देवबंद में कई मुस्लिम मौलानाओं ने इसका विरोध किया है.



ये भी पढ़ें: 
BREAKING: मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता में एडमिट

VIDEO: जब रोते-रोते समृति ईरानी के पैरों पर गिर गई महिला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading