Home /News /uttar-pradesh /

अमित शाह के JAM वाले बयान पर सपा MLA तंजीन फात्मा का पलटवार, बोलीं- आजम खान ने कभी नहीं किया पाकिस्तान का समर्थन

अमित शाह के JAM वाले बयान पर सपा MLA तंजीन फात्मा का पलटवार, बोलीं- आजम खान ने कभी नहीं किया पाकिस्तान का समर्थन

आजम खान  विधायक पत्नी तंजीन फात्मा का अमित शाह पर पलटवार

आजम खान विधायक पत्नी तंजीन फात्मा का अमित शाह पर पलटवार

UP Political News: पत्नी तंजीन फात्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जिसके मन में देश के लिए इतना प्रेम हो कि उन्होंने यहां इतने शिक्षण संस्थानों की स्थापना की, जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की उसका नाम जिन्ना के साथ जोड़ना सरासर अन्याय किया जा रहा है. तंजीन फात्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने कभी पाकिस्तान जाकर जिन्ना की कब्र पर मत्था नहीं टेका, जबकि लालकृष्ण आडवाणी जी जब पाकिस्तान गए तो उन्होंने जिन्ना की कब्र पर जाकर अपना मत्था टेका.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. सीतापुर जेल में बंद रामपुर (Rampur) के सांसद मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) की विधायक पत्नी तंजीन फात्मा (Tanzeen Fatma) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के JAM यानी जिन्ना, आजम और मुख़्तार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आजम खान साहब का नाम जिन्ना के साथ जोड़ा गया. उन्होंने कहा कि आजम साहब एक सांसद भी हैं उनका नाम जिन्ना के साथ गृहमंत्री जी ने जोड़ा. आजम साहब हमेशा से ही एक मजबूत राष्ट्रवादी रहे हैं. उन्होंने हमेशा ही जिन्ना की विचारधारा का विरोध किया है. उन्होंने कभी पाकिस्तान का समर्थन नहीं किया और न ही पाकिस्तान जाने जैसी कोई बात कही.

पत्नी तंजीन फात्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जिसके मन में देश के लिए इतना प्रेम हो कि उन्होंने यहां इतने शिक्षण संस्थानों की स्थापना की, जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की उसका नाम जिन्ना के साथ जोड़ना सरासर अन्याय किया जा रहा है. तंजीन फात्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने कभी पाकिस्तान जाकर जिन्ना की कब्र पर मत्था नहीं टेका, जबकि लालकृष्ण आडवाणी जी जब पाकिस्तान गए तो उन्होंने जिन्ना की कब्र पर जाकर अपना मत्था  टेका. तो बताइए आजम खान साहब किस तरह से जिन्ना की विचारधारा के समर्थक हो सकते हैं. जिन्ना की विचारधारा और पार्टीशन का न सिर्फ पार्टी बल्कि आजम खान साहब और अन्य हिन्दुस्तानी विरोध करता है. तंजीन फात्मा ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है.

अमित शाह ने बीजेपी और सपा के JAM से की थी तुलना
गौरतलब है कि आजमगढ़ पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर जमकर साधा था. उन्होंने पूछा कि उन्हें बीजेपी का JAM चाहिए या फिर सपा का JAM यानी जिन्ना, आजम खान और मुख़्तार अंसारी. उन्होंने बताया कि मोदी जी JAM लेकर आए हैं जिसका मतलब J से जनधन, A से आधार और M से मोबाइल। इससे उन्होंने भ्रष्टाचार खत्म किया है.

Tags: Amit shah, Azam Khan, Rampur news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Election News, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर