होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सपा सांसद आजम खान के जेल जाने के पीछे इस बीजेपी नेता का रहा बड़ा हाथ

सपा सांसद आजम खान के जेल जाने के पीछे इस बीजेपी नेता का रहा बड़ा हाथ

बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने ही अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में केस दाखिल किया था.

बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने ही अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में केस दाखिल किया था.

पूरे मामले में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना (Akash Saxena) ने आजम और उनके परिवार के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ी. अब आजम को जेल ...अधिक पढ़ें

    लखनऊ. रामपुर (Rampur) में बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) के दो-दो फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan) को जेल (Jail) हो गई है. उनके साथ उनकी पत्नी और सपा विधायक तजीन फातमा (Tazeen Fatma) और अब्दुल्ला आजम भी जेल भेज दिए गए हैं. बता दें इस पूरे मामले में बीजेपी के नेता आकाश सक्सेना (Akash Saxena) ने आजम और उनके परिवार के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ी. अब आजम को जेल भेजे जाने पर आकाश सक्सेना कहते हैं कि उन्हें इंसाफ मिल गया है.

    बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने कहा कि फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आज बुधवार को आजम खान, तजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम ने कोर्ट में बेल एप्लीकेशन लगाई थी. तीनों को कोर्ट ने 2 मार्च तक जेल भेज दिया है. दो तारीख को अगली सुनवाई होगी. बाकी दो-तीन जो और मामले हैं, उसमें अलग-अलग तारीखें पड़ी हैं. आकाश सक्सेना ने कहा कि उन्हें अदालत पर पूरा भरोसा हमेशा से रहा. उन्हें खुशी है कि उन्हें इंसाफ मिला है.

    तीन मुकदमे कराए हैं दर्ज
    बता दें, आकाश सक्सेना ने अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दो-दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने, दो-दो पासपोर्ट बनवाने और दो-दो पैन कार्ड बनवाने के मुकदमे दर्ज कराए थे. तीन मुकदमे बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने दर्ज कराए हैं. उनका आरोप है कि अब्दुल्ला ने दो जन्म प्रमाण पत्र बनवा रखे हैं.

    मामले में आकाश ने एक मुकदमा दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने का दर्ज कराया. उसमें अब्दुल्ला के साथ ही आजम खान और उनकी पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा को भी नामजद किया. आरोप लगाया कि अब्दुल्ला का जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए आजम और उनकी पत्नी ने जो शपथ पत्र दिया है उसमें झूठ बोला है.

    ये भी पढ़ें:-

    पहले गई अब्दुल्ला की विधायकी, अब आजम को जेल, जानिए क्या है पूरा केस
    समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान पत्नी और बेटे संग भेजे गए जेल, ये है मामला

    Tags: Azam Khan, BJP, Rampur news, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें