होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आपत्तिजनक पोस्ट से परेशान हुईं जयाप्रदा, कहा- हर महिला की गरिमा का सवाल

आपत्तिजनक पोस्ट से परेशान हुईं जयाप्रदा, कहा- हर महिला की गरिमा का सवाल

आपत्तिजनक पोस्ट से परेशान हुई जयाप्रदा

आपत्तिजनक पोस्ट से परेशान हुई जयाप्रदा

बता दें कि जया प्रदा हाल ही में यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ीं थी. जया प्रदा को समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान ने एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया था.

    बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी नेता जयाप्रदा साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं. सोशल मीडिया पर जया प्रदा का फर्जी अकाउंट बनाकर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं. मंगलवार को जया प्रदा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर उस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने समर्थकों से कहा वो ऐसे लोगों से सावधान रहें.

    बता दें कि जया प्रदा हाल ही में यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ीं थीं. जया प्रदा को समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान ने एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया था.

    बीजेपी नेता और पूर्व सांसद जया प्रदा ने सोशल मीडिया में तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'यह पोस्ट मेरे किसी शुभचिंतक भाई ने मुझे भेजी है. कुछ लोग मेरे नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं, ताकि भोले-भाले लोग गुमराह हो जाएं. मैं आप सबसे विनती करती हूं कि कृपया ऐसी पोस्ट को तुरंत रिपोर्ट करें. साथ ही साथ मैंने ये मामला अपने वकीलों को सौंपा है और ऐसे असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा, क्योंकि ये बात सिर्फ मेरी नहीं, हर महिला की गरिमा की है.'



    इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता जयाप्रदा ने राज्य निर्वाचन आयुक्त, राज्य निर्वाचन आयोग और मुख्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के नवनिर्वाचित सांसद आजम खान के निर्वाचन को अवैध बताया है. साथ ही जयाप्रदा ने आजम खान का निर्वाचन निरस्त करने की मांग की है.

    ये भी पढ़ें:

    लखनऊ पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन, गुलाबो सिताबो की करेंगे शूटिंग

    देवरिया में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 29 महिलाओं समेत 56 लोग पकड़े गए

    Analysis: जानिए कब तक हो सकता है यूपी बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    आपके शहर से (रामपुर)

    रामपुर
    रामपुर

    Tags: Akhilesh yadav, Amit shah, Azam Khan, BJP, Jaya prada, Pm narendra modi, Rampur news, RSS, Samajwadi party, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर