बीजेपी नेता का सीएम योगी को पत्र- सीतापुर जेल में आजम खान से मिल रहे रामपुर के फरार भ्रष्टाचारी, रखी जाए नजर
Rampur News in Hindi

बीजेपी नेता का सीएम योगी को पत्र- सीतापुर जेल में आजम खान से मिल रहे रामपुर के फरार भ्रष्टाचारी, रखी जाए नजर
बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने सपा सांसद आजम खान को लेकर सीएम योगी को पत्र लिखा है.

बीजेपी नेता आकाश सक्सेना (akash Saxena) का कहना है कि भ्रष्टाचार और कई संगीन मामलो में आरोपित लोग आज़म खान (Azam Khan) से मिलने सीतापुर जेल जा रहे हैं. इनमें वो भी लोग हैं, जो रामपुर से फरार चल रहे हैं.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना (BJP Leader Akash Saxena) ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. पत्र में आकाश सक्सेना ने मांग की है कि सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान से मिलने वालों पर नजर रखी जाए. बता दें फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान के साथ उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम सीतापुर जेल में बंद हैं. आकाश सक्सेना का कहना है कि भ्रष्टाचार और कई संगीन मामलो में आरोपित लोग आज़म खान से मिलने सीतापुर जेल जा रहे हैं. इनमें वो भी लोग हैं, जो रामपुर से फरार चल रहे हैं.

आकाश सक्सेना ने सीएम को लिखे पत्र में जेल अधीक्षक सीतापुर को निर्देशित करने की मांग की है कि आजम से मिलने वालों पर नजर रखी जाए. जो भी लोग सीतापुर जेल पहुंच रहे हैं, पहले इनकी जानकारी डीएम और एसपी रामपुर को दी जाए, उसके बाद ही आज़म खान से लोगों को मिलने दिया जाए. बता दें बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ही आजम खान के खिलाफ जन्म प्रमाण पत्र का केस लड़ रहे हैं.

इनपुट: विशाल सक्सेना



ये भी पढ़ें:
लखनऊ हिंसा के आरोपियों से वसूले जाएंगे साढ़े 69 लाख, 57 के लगेंगे पोस्टर

Coronavirus: UP में 12 देशों से आये 697 लोगों का ऑब्जर्वेशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज