UP News: बॉलीवुड एक्‍टर संजय मिश्रा ने सरकार से पूछा- कहां रिलीज होंगी फिल्‍में, कोरोना को बताया 'अदृश्य' बीमारी

छोटे प्रोड्यूसर को सिनेमा हॉल तो मिले : संजय मिश्रा

UP Film City: सीएम योगी अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट नोएडा फिल्‍म सिटी के लिए प्रयासरत हैं. इससे बॉलीवुड के तमाम स्‍टार्स और फिल्‍म निर्माताओं का सपोर्ट भी मिल रहा है. इस बीच जानेमाने कॉमेडियन संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने फिल्‍म सिटी को लेकर बड़ा बयान दिया है. यही नहीं, उन्‍होंने कोरोना को एक अदृश्य बीमारी बताया है.

  • Share this:
रामपुर. यूपी के रामपुर में बॉलीवुड कलाकार और जानेमाने कॉमेडियन संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने नोएडा फिल्म सिटी (Noida Film City) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि यूपी में फिल्म सिटी में शूटिंग के साथ सभी चीजें होंगी, लेकिन जो फिल्‍में बनेंगी वो रिलीज कहां होंगी. सरकार को इस पर भी सोचना चाहिए कि फिल्‍म रिलीज कैसे कराएं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि एक छोटे प्रोड्यूसर को सिनेमा हॉल तो मिले, शूटिंग तो हम कर ही लेंगे.

इसके अलावा संजय मिश्रा ने कहा कि अच्छी बात है यूपी में फिल्‍म और फिल्‍म मेकिंग को प्रोत्साहित किया जा रहा है. वहीं, उन्होंने बॉम्बे और नोएडा की फिल्म सिटी में अंतर बताते हुए कहा कि बॉम्बे एक हब है वहां फिल्में शुरू से ही बनती रही हैं, लेकिन यहां के लोग अब निकल रहे हैं, धीरे धीरे बाहर निकल रहे हैं. बिहार और यूपी हर जगह शूटिंग कर रहे हैं. अंतर ज्यादा नहीं रहेगा क्योंकि मुंबई में सारी सुविधाएं, एक्टर और टेक्नीशियन रहते हैं, लेकिन नोएडा में भी ये सारी सुविधाए होंगी. हालांकि इनमें अभी थोड़ा और वक्‍त लगेगा. बता दें कि सीएम योगी अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट नोएडा फिल्‍म सिटी के लिए प्रयासरत हैं. इससे बॉलीवुड के तमाम स्‍टार्स और फिल्‍म निर्माताओं का सपोर्ट भी मिल रहा है.

कोरोना एक अदृश्य बीमारी है!
कोरोना महामारी को लेकर बॉलीवुड कलाकार संजय मिश्रा ने कहा कि यह एक ऐसी महामारी है जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था, न सरकार ने और न जनता ने सोचा था कि हम सब मास्क लगाकर एक दूसरे से दूरी मेंटेन करेंगे. यह एक अदृश्य बीमारी है जो दिखती नहीं है कि किसमें है और किसमें नहीं है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मेरी सभी से यही अपील है, सोशल डिस्‍टेंसिंग बनाकर रखें, सफाई रखें और बच्चों को बचाकर रखें. पिछले साल कोरोना बीमारी कुछ थी और अब कुछ और है. कोरोना की दूसरी वेव में काफी अपने लोग गुजरे हैं, सभी लोग सावधानी बरतें.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और जाने माने कॉमेडियन संजय मिश्रा प्राइवेट हॉस्पिटल के कार्यक्रम में रामपुर पहुंचे थे. इस दौरान उनके चाहने वालों ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं, उन्होंने कहा कि रामपुर से मेरा रिश्ता पुराना है. पहाड़ों पर ससुराल है तो रामपुर बिलासपुर होते हुए जाता हूं. आज के समय में दुनिया में खासकर हमारे हिंदुस्तान में अस्पतालों की बहुत जरूरत है और एक हॉस्पिटल के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होना मेरा सौभाग्य है.