Home /News /uttar-pradesh /

रामपुर पुलिस का गजब ऑपरेशन, 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकाली 82 हजार रुपए की घोड़ी

रामपुर पुलिस का गजब ऑपरेशन, 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकाली 82 हजार रुपए की घोड़ी

Rampur: मामले में पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

Rampur: मामले में पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

Rampur Police News: 5 नवंबर की रात गुम हो गई घोड़ी मिलने पर कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी नाजिश खां काफी खुश हैं. उनका कहना है कि घोड़ी उनके परिवार का हिस्सा है. घोड़ी चोरी होने का अंदेशा जताते हुए नाजिश खां ने ट्विटर के माध्यम से एडीजी जोन बरेली को जानकारी भेजी थी. बता दें कि रामपुर पुलिस गुम या चोरी गए जानवरों को ढूंढने में बड़ी माहिर है. यह पूरा देश तब देख चुका है, जब सपा सांसद रहे आजम खां की गुम हो गईं भैंसों की तलाश में पुलिस महकमे ने दिन-रात एक कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. सपा सांसद आजम खान की भैंस को तलाश कर सुर्खियों में आई रामपुर पुलिस ने कांग्रेस नेता की लापता घोड़ी की घोड़ी 24 घंटे बाद रविवार शाम बरामद कर ली. घोड़ी को ढूंढने के लिए पुलिस की 3 टीमें तलाश में लगाई गई थी. कांग्रेस नेता नाजिश खां की घोड़ी को ढूंढ कर लाने वाली रामपुर पुलिस के दरोगा वीरेंद्र सिंह ने बताया कि यह घोड़ी काशीपुर आंगा गांव में मिली. घोड़ी कांग्रेस नेता नाजिश खां की है.
बताया जा रहा है कि घोड़ी को ढूंढने लिए तीन पुलिसकर्मी समेत दो एसओजी के जवानों को लगाया गया था. घोड़ी की गुमशुदगी को लेकर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, जिससे पुलिस को घोड़ी के बारे में सुराग लगा.

हालांकि, मामले में पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. उधर, घोड़ी मिलने पर कांग्रेस नेता काफी खुश हैं. उनका कहना है कि घोड़ी उनके परिवार का हिस्सा है. दरअसल, कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी नाजिश खां की घोड़ी 5 नवंबर की रात से चोरी हो गई थी. कांग्रेस नेता ने बताया था कि उनकी पालतू घोड़ी तोपखाना स्थित लाला की चक्की के पास बंधी थी. उसके चोरी होने पर चोरी का अंदेशा जताते हुए नाजिश खां ने ट्विटर के माध्यम से एडीजी जोन बरेली को जानकारी भेजी थी.

82 हजार रुपए में खरीदी थी घोड़ी

एडीजी ने मामले का संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए, जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार ऑनलाइन FIR दर्ज कर ली. नाजिश खां की मानें तो वह घोड़ी को अपने परिवार का हिस्सा मानते थे. बहुत प्यार से उसे पाला जा रहा था. इस घोड़ी को 82 हजार रुपए में खरीदा था. इसके अलावा रामपुर में जिलाधिकारी रहे अमित किशोर का पालतू कुत्ता भी गुम हो गया था. जर्मन शेफर्ड नस्ल के इस कुत्ते को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकाला था.

Tags: For dgp up, Rampur news, Rampur Police, UP crime, UP news, UP police, रामपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर